9 मिनट में ताला तोड़कर लाखो की चोरी

0
94

नोएडा-सेक्टर-18 ए में हर दिन चोरी की वारदात हो रही हैं। रविवार दोपहर को एक कपड़ा दुकानदार के घर का ताला तोड़कर चोर महज 9 मिनट में 2.40 लाख रुपये कैश व लाखों रुपये की जूलरी समेट ले गए। इस चोरी की घटना पर सेक्टरवासी हैरान हैं। पीड़ित कपड़ा दुकानदार की शिकायत पर पुलिस ने ओल्ड फरीदाबाद थाने में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में इस चोरी से जुड़े दो संदिग्ध युवक दिखे हैं जो बैग टांगकर जा रहे हैं।

Live MCX

चोरी की जांच कर रहे ओल्ड फरीदाबाद थाने के एएसआई हरबीर ने बताया कि चोरों ने राजेंद्र कुमार के घर को निशाना बनाया। राजेंद्र की ओल्ड फरीदाबाद मार्केट में कपड़े की दुकान है। राजेंद्र ने बताया कि दोपहर 12ः30 बजे वह घर में ताला लगाकर अपनी दुकान पर गए थे। 2ः15 पर जब खाना-खाने वापस आया तो देखा कि मेन गेट पर लगा ताला टूटा हुआ था। घर के अंदर कमरों में रखा सामान बिखरा था। पड़ताल करने पर पता चला कि करीब 2.40 लाख रुपये कैश, चार सोने के कंगन, 2 लॉकेट, चार अंगूठी, झुमका, चेन, टॉप्स, घड़ी व अन्य जूलरी व सोने का बिस्किट गायब हैं।

इस वारदात को अंजाम देने में दो चोरों ने महज 9 मिनट का वक्त लगाया। दरअसल पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिला है। जिसमें दो संदिग्ध घर से तेज चाल में निकलते दिख रहे हैं। दोनों चोर करीब 12ः51 पर घर के गेट पर पहुंचे हैं। फिर 1 बजे घर से निकल आए हैं। इनमें एक चोर लाल रंग की टोपी व काली टी-शर्ट पहने हुए है। वहीं दूसरा पैंट-शर्ट में है। फुटेज में गौर करने पर पता चलता है कि दोनों सामने सीसीटीवी आने पर चेहरा छिपाने का बहाना बनाने के लिए कान पर मोबाइल लगा ले रहे हैं। वहीं टोपी वाले ने टोपी से अपना चेहरा छिपाने की पूरी कोशिश की है। दोनों चोर जल्दबाजी में घर में एक बड़ा स्क्रू ड्राइवर छोड़ गए हैं। जिसे मौके पर पहुंची पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

Facebook Comments
Previous articleCambodia International Gems & Jewelry Fair
Next articleThree snatchers Arrested

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here