सोने की जंजीर, अंगूठी व 20 हजार की नकदी लूटी

0
224

हाथरस-सिकंदरा राऊ नगर के मोहल्ला रोशन गंज निवासी एक युवक को जहर खुरानों ने अपना शिकार बना लिया और बैग में रखे 20 हजार रुपये व सोने की जंजीर, अंगूठी लूटकर बस में ही छोड़ गए। रोडवेज बस चालक परिचालक उसे अलीगढ़ रोड पर गाव पनैठी के निकट फेंक कर चले गए। सूचना पर पहुंचे परिजन युवक को घर लेकर आए।

Live MCX

जानकारी के अनुसार मुकेश कुमार पुत्र मुन्ना लाल वाल्मीक निवासी मोहल्ला रोशनगंज सिकंदराराऊ मंगलवार को अपने घर से बिजनौर गया था, वह टावर कंपनी में काम करता है। जब रात को वह घर वापस लौट रहा था, तो जहर खुरानों ने रास्ते में उसको शिकार बनाते हुए बैग में रखे 20 हजार रुपये ,सोने की जंजीर व सोने की अंगूठी लूट ली और घटना को अंजाम देने के बाद मुकेश को बेहोशी की हालत में रोडवेज बस में सीट पर बैठा छोड़ कर चले गए।

जब बस चालक व परिचालक को इसके बारे में जानकारी हुई तो उन्होंने मुकेश को अलीगढ़ व सिकंदराराऊ के बीच पनैठी के पास सड़क के किनारे फेंक दिया और चले गए। बेहोश पड़े होने की सूचना पर अकराबाद थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मुकेश के परिजनों को सूचना दी तथा उसे अस्पताल में भर्ती कराया। मुकेश का अभी उपचार चल रहा है।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here