सर्राफ की दुकान से जेवरात का थैला लेकर भागी, शातिर महिलाएं

0
196

फैजाबाद-नगर के मोहल्ला कोठी में एक सराफा दुकान से अज्ञात महिलाएं लाखों के कैश सहित सोने के गहनों का बैग लेकर फरार हो गयीं। दोनों महिलाओं की फोटो सीसीटीवी में कैद है। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से नगर के सराफा व्यवसायियों में हड़कंप मच गया। भुक्तभोगी ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है।

Live MCX

सराफा व्यवसायी रामनारायण यज्ञसैनी ने पुलिस को दी गयी तहरीर में बताया कि वह दोपहर के समय दुकान पर बैठे थे तभी दो महिलाओं ने आकर सोने की झुमकी दिखाने के लिए कहा तो गहने का झोला बाहर निकाल कर झुमकी दिखाने लगे। उस समय पिता दुकान पर नहीं थे। इसी दौरान महिलाएं चकमा देते हुए गहनों से भरा झोला लेकर फरार हो गयीं।

मौके पर पहुंची पुलिस की पूछताछ में यह तथ्य सामने आया कि गहने दिखाते समय नारायण दुकान छोड़कर हट गया था। तभी महिलाओं को मौका मिल गया। पीड़ित की तहरीर में एक लाख 20 हजार की नकदी व झाला 20 अदद, झुमकी 6 अदद, लॉकेट 30 अदद, ओम लाकेट 10 पीस सभी गहने सोने के वजन लगभग ढाई सौ ग्राम बताया गया है। महिलाओं की चोरी सीसीटीवी में कैद हो चुकी है। सीसीटीवी फुटेज को पुलिस खंगाल रही है। प्रभारी निरीक्षक विश्वनाथ यादव ने बताया कि तहरीर मिली है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है। पुलिस के मुताबिक यह चोरी नहीं अमानत में खयानत का मामला है।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here