सराफा कारोबारियों ने आगरा पुलिस को घेरा, हंगामा

0
254

कासगंज-चोर के बयान कासगंज के सर्राफा बाजार में आगरा पुलिस व्यापारियों के विरोध का सामना करना पड़ा। व्यापारियों ने पुलिस को घेर लिया। चोर के बार-बार बयान बदलने पर व्यापारियों आग बबूला हो गए। पुलिस की व्यापारियों से नोकझोक हुई। आखिर आगरा पुलिस को वापस लोटना पड़ा।
क्या था मामला-
दरअसल आगरा के सिकंदरा थाना क्षेत्र में चोरी की एक वारदात में पुलिस ने एक चोर को पकड़ा चोर ने कहा कि उसने माल कासगंज में बेचा है। इस पर सिकंदरा पुलिस कासगंज पहुंची शाम को कासगंज के सर्राफा बाजार में बारहद्वारी स्थित एक सर्राफ की दुकान में छापा मारा। पुलिस को देखते ही वहां के सभी सर्राफा व्यापारी एकत्रित हो गए और अन्य सर्राफा व्यापारियांे को भी फोन कर बुला लिया गया। उक्त कारोबारी चोरी माल खरीदने की बात से इन्कार कर रहा था। यह देख चोरी करने वाला युवक भी अपनी बात से पलट गया और कहा, उसने माल किसी अन्य करोबारी को बेचा है। यह सुन व्यापारी आक्रोशित हो गए। इस कारण पुलिस को बापस लौटना पड़ा।
सर्राफा कारोबारियों का कहना है चोर ने उनके सामने ही कहा कि इस दुकान पर माल नहीं बेचा। आगरा पुलिस गुडवर्क दिखाने के लिए कारोबारी को झूठा फंसाना चाह रही है। चोर द्वारा बार-बार बयान बदलने से व्यापारी आक्रोशित हो गए थे। आगरा पुलिस टीम लौट गई है। पुलिस चोर से फिर से पूछताछ करेगी तथा सही ठिकाने की जानकारी मिलने पर ही कार्रवाई की जाएगी।

Facebook Comments
Live MCX

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here