शिक्षक के घर से लाखो के जेवरात चोरी

0
182

वैशाली-महुआ थाना क्षेत्र की गौसपुर चकमजाहिद पंचायत के कादिलपुर गांव में एक सेवानिवृत शिक्षक के घर से चोरों ने भीषण चोरी की। चोर लगभग छह लाख की संपत्ति चोरी कर ले जाने में सफल रहे। चोरी की सूचना महुआ थाना को दी गई। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। घटना शनिवार की रात की है।

Live MCX

मिली जानकारी के अनुसार कादिलपुर गांव निवासी सेवानिवृत शिक्षक विश्वनाथ सिंह के घर में चोर उस वक्त घुस गये जब भीषण गर्मी के कारण घर के सदस्य छत पर एवं बाहर सोने चले गये। चोरो ने घर के सभी आठ कमरों में रखी अटैची, बक्सा, गोदरेज का लॉक तोड़कर उसमें रखी नकदी के अलावा आभूषण, साड़ी के साथ अन्य कीमती सामान चुरा लिए। चोरी को अंजाम देकर चोर आराम से भाग निकले। रविवार की अल्लसुबह जब घर के लोग सोकर उठे तो घर में बिखरे सामान को देख हैरान रह गए। तुरंत उनलोगों को अहसास हो गया कि चोरी हुई है। इसके बाद कमरों की हालत देख सबके होश उड़ गए।

घटना की जानकारी महुआ थाने का दी गई। इधर घटना की जानकारी फैलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण भी शिक्षक के घर पहुंच गए। महुआ थाने की पुलिस भी पहुंच गयी। इस संबंध में पीड़ित परिवार ने थाने को एक आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने चोरी की जांच शुरू कर दी है।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here