शादी के एक माह बाद खुली पत्नी की पोल, केस दर्ज

0
214

जालंधर-शादी के एक माह बाद ही पत्नी के मोबाइल पर गैर-युवकों की तस्वीरे और युवकों साथ चैटिंग देखने पर शुरू हुए विवाद के बाद 2015 विवाहित अपने ससुरालघर से सोने के गहने, डायमंड रिंग व अन्य सामान लेकर भाग गई। यह चोरी करीब साढ़े 3 साल पुरानी हैं लेकिन थाना-7 की पुलिस ने अब विवाहिता समेत उसके माता-पिता व मौसी-मौसा पर भी केस दर्ज किया है। गहने ले जाते हुए ये सभी विवाहित के साथ थे।

Live MCX

पुलिस कमिश्नर को दी शिकायत में गौरवजीत सिंह पुत्र पूर्ण सिंह निवासी अर्बन एस्टेट फेज-1 ने बताया कि 2010 में उसका उसकी शादी उड़ीसा की अवनीत कौर पुत्री अमरजीत सिंह के साथ हुई थी। यह रिश्ता अवनीत की मौसा-मौसी गुरविन्द्र सिंह विक्की व मौसी रेणू ने करवाया था। विवाह के एक माह में ही गौरव को अवनीत के बारे में पता चल गया था, कि अवनीत का किसी अन्य युवक से चक्कर चल रहा है। इसको लेकर कई बार विवाद हुआ लेकिन हर बार राजीनामा करा दिया गया। अवनीत अक्सर आत्महत्या करके केस में फंसान की धमकियां देने लगी थी। इसपर दोनो पत्नी-पत्नियों ने कमिश्नर को शिकायत दे दी।

पीड़ित गौरव 7 सितम्बर 2015 को जब वह अपने पिता के साथ सी.पी. आफिस में शिकायत देने आया तो घर में उसकी बुजुर्ग मां व एक रिश्तेदार थी। उन दोनों की गैर-हाजिरी में अवनीत पिता उमरजीत सिंह, मां भूपिद्र कौर, मौसा गुरविन्द्र सिंह विक्की व मौसी रेणू के साथ आई और घर से पुश्तैनी सोने की 6 चूड़ियां, 2 सोने के सैट, 2 हीरे की रिंग व अन्य सामान 7 से 8 अटैचियों में भर कर उड़ीसा चली गई। वहीं, पुलिस ने जांच के बाद अवनीत, उसके पिता, मां, मौसा व मौसी खिलाफ योजनाबद्ध तरीके से घर में चोरी करने का केस दर्ज कर लिया। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here