लकी नोट का झांसा देकर कर दिया सवा लाख का सोना पार

0
182

डबरा-लकी नोट के नाम पर दो ठगों ने सोने की दुकान संचालक को झांसा देकर उसकी दुकान से करीब सवा लाख रुपए कीमत का सोना पार कर दिया। जब शाम को दुकानबंद करते समय सोने के ‘ओम’ देखे तो वहां से गायब मिले। तब सीसीटीवी फुटेज देखे, तो ठगों का कारनामा सामने आया। घटना के बाद दुकान संचालक ने थाने में ठगों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कराया। घटना गुरुवार दोपहर तीन बजे भितरवार मैन मार्केट में हुई।

Live MCX

बताया गया है कि भितरवार मैन मार्केट में स्थित श्रीराज ज्वेलर्स की दुकान पर गुरुवार को दोपहर 3 बजे दो ठग में पहुंचे। वहां उन्होंने दुकानदार हरिमोहन सोनी के पिता रामचरण सोनी, जो दुकान में बैठे थे, उनसे पहले तो बिछिया दिखाने की बात कही। फिर बातों ही बातों में ठगों ने कहा कि ‘पी’ सीरियल वाला 100 रुपए का नोट उनके लिए बहुत लकी है। इसलिए भले ही 500 ले लो, पर अगर नोट हो, तो दे दो।

उसकी बातों में आकर रामचरण सोनी दुकान का गल्ला देखने लगे। इसी बीच एक आदमी बाहर जाकर खड़ा हो गया। तभी अंदर आकर उन्होंने अचानक सोने के ओम पार कर दिए जो करीब 35 से 40 थे। इस बात की दुकानदार को भनक तक नहीं लग सकी। जब रात को दुकान बंद करते समय जगह देखी तो वहां ओम गायब दिखे। इसके बाद दुकानदार ने ठगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here