रखवाली के लिए सोए युवक से मारपीट कर नगदी, जेवरात व घरेलू सामान चोरी

0
155

हनुमानगढ़-वार्ड 1 स्थित एक घर में अज्ञात चोर घर की रखवाली के लिए सोए युवक से मारपीट कर लाखों रुपए के सोने चांदी के जेवरात, चैक, मकान प्लाटों के कागजात और करीब 90 हजार रुपए की नगदी चुरा ले गए। पुलिस के अनुसार मकान मालिक घर में किसी जानकार युवक को सुलाकर बाहर गए थे तभी पीछे से यह वारदात हुई।

Live MCX

मकान मालिक कमलेश पत्नी अमरचंद जाट ने बताया कि वह पिछले 3-4 दिनों से बाहर गई हुई थी। उसने अपने पड़ोसी गुरुमंगत सिंह पुत्र कर्मजीत सिंह को घर की रखवाली के लिए कहा था। बुधवार रात करीब 2 बजे तीन अज्ञात जने उसके घर में घुसे और चोरी की वारदात को अंजाम दिया। वहीं घर में सो रहे युवक ने बताया कि अज्ञान चोरों में एक महिला भी शामिल थी। चोरों ने उसके साथ मारपीट कर हाथ पैर बांध दिए और घर में रखे बासठ सौ रुपए, मोबाइल और चांदी की चैन निकाल ली।

इस मामले में मकान मालिक ने बताया कि जब उन्होंने सुबह आकर घर संभाला तो करीब 40 तोला सोने के जेवर, 90 हजार रुपए नकदी, 1 जोड़ी सोने के कांटे, 1 स्कूटी, 6 सिलेंडर, 2 एलसीडी एवं प्लाट के कागजात तक चुरा के ले गए। पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर अज्ञात जनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here