मेरठ-वैली बाजार में सर्राफ की दुकान से 22 लाख का सोना पार, पुलिस की गश्त पर उठे सवाल

0
117

मेरठ-अपराधी का दुस्‍साहस पुलिस पर लगातार भारी पड़ रहा है। बुधवार की रात को वैली बाजार में एक सर्राफ की दुकान से बदमाशों ने करीब 22 लाख रुपये का सोना चुरा लिया। सुबह वारदात का पता चलने पर व्यापारियों ने हंगामा शुरू कर दिया। बाद में मौके पर पहुंचकर पुलिस ने हालात को काबू किया और जांच शुरू कर दी है।

Live MCX

मास्‍टर चाबी से वारदात को दिया अंजाम

देहली गेट थाने के अंतर्गत के वैली बाजार में सर्राफ अशोक पवार की दुकान है। बुधवार की रात को किसी समय उनकी दुकान से करीब 22 लाख रुपये कीमत का सोना चुरा लिया। मास्टर चाबी से दुकान का ताला खोलकर वारदात को अंजाम दिया गया। सुबह घटना का पता चलने पर व्यापारियों ने हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पर मौके पहुंची पुलिस ने आसपास की दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों से पड़ताल शुरू कर दी। दुकान में घुसने वाले एक बदमाश का चेहरा सामने आया है।

एसपी सिटी ने क्राइम ब्रांच को जांच में लगाया

पुलिस के रवैया को लेकर व्यापारियों में रोष है। व्यापारियों ने पुलिस की रात्रि गश्‍त पर सवाल उठाए हैं। वहीं एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि दुकानदार की तहरीर पर चोरी का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। सीसीटीवी फुटेज में आए बदमाश की पहचान के लिए क्राइम ब्रांच की टीम लगाई गई है।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here