महिला का बैग छीनकर भागा चोर, हजारों का सामान चोरी

0
223

सागर-ट्रेन से खुजराहों की यात्रा कर रही एक महिला से एक चोर महिला का पर्स लेकर भाग गयां जिसमें रखी नगदी, सोने-चांदी का सामान चोरी हो गया। पीड़ित नुसरत पति फिरोज खान ने बताया कि कोच के लोवर बर्थ 62 पर लेडीस पर्स रखे हुई थी। रात करीब 1.15 बजे जैसे ही ट्रेन बीना स्टेशन पर आकर रूकी करीब 25 साल का युवक उसका बैग छीनकर ट्रेन से कूद गया।

Live MCX

जिसके बाद वह चिल्लाई तो महिला के पति ने ट्रेन से उतरकर कुछ दूर तक चोर का पीछा किया लेकिन तभी ट्रेन आगे बढ़ गई जिसके कारण वह वापस ट्रेन में आकर बैठ गए। बैग में दस हजार रू नकद, सोने की चूड़ी, टाप्स, मंगलसूत्र, चांदी की बिछिया, दो मोबाइल व कुछ दस्तावेज थे। महिला ने इसकी सूचना डायल 100 को दी जिसके बाद ललितपुर में पुलिस वालों ने पहुंचकर नाम, पता नोट किया और चले गए।

इसके बाद खजुराहों पहुंचने के बाद जब वह रिपोर्ट दर्ज कराने जीआरपी थाने पहुंची तो पुलिस ने घटनास्थल वाले स्टेशन पर ही रिपोर्ट करने की सलाह दी। इसके बाद चोरी गए मोबाइल से महिला के भाई के पास बीना से फोन गया कि तुम्हारा मोबाइल व कुछ दस्तावेज मिले हैं जो आकर ले जाओ। इसके बाद महिला ने भाई के साथ बीना जीआरपी थाने पहुंच कर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने चोरी गए सामान की कीमत 22500 रू आंकी है।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here