मकान का ताला तोड़ नकदी व आभूषण चुराए

0
217

रायगढ़-रानियां हलके के गांव अभोली में चोर एक मकान के ताले तोड़कर हजारों रुपये की नकदी व आभूषण चुरा कर ले गए। शाम को परिजनों को घटना के बारे में पता चला जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस को दी शिकायत में गांव अभोली निवासी नरेश कुमार ने बताया कि गत दिवस वह परिवार के साथ खेतों में गया हुआ था।

Live MCX

इसी बात का फायदा उठाकर चोर मकान के ताले तोड़कर घर में घुसे और अलमारी से सोने की एक अंगूठी, दो सोने के मंगल सूत्र, 3 तावीज सोने के, चांदी की पाजेब, कड़े व 2 कांटे कानों के, एक घड़ी व 25 हजार की नकदी चुराकर ले गए। शाम को जब वे घर लौटे तो उन्हें वारदात के बारे में पता चला जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। यहां बता दें कि रानियां क्षेत्र में भी लगातार चोरी की वारदातें हो रही है। पुलिस के खिलाफ लोगों में रोष है।

सिरसाद्य गांव रिसालियाखेड़ा में एक बंद मकान के ताले तोड़कर चोर करीब पंद्रह हजार की नकदी व हजारों रुपये के आभूषण चुराकर ले गए। पुलिस को दी शिकायत में छबीलचंद ने बताया कि वह खेतीबाड़ी का कार्य करता है। बीती 16 मार्च को वह खेतों में गया हुआ था। इसी दौरान पीछे से कोई व्यक्ति उसके घर के ताले तोड़कर अलमारी में रखी करीब 15 हजार की नकदी, दो जोड़ी सोने के झुमके, चांदी की पाजेब व एक सोने की अंगूठी चुराकर ले गया। उसने पहले आसपास के लोगों से पूछताछ की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here