बुजुर्ग महिला से सोने के कंगन लूटकर फरार हो गए बदमाश

0
254

करनाल-चोरियो थमने का नाम नहीं ले रही है, चोर लोगो का झांसा देकर सामान व सोने -चांदी के जेवरात लेकर फरार हो जाते है, ऐसा ही एक मामला देवी मंदिर के नजदीक बुजुर्ग महिला के घटा। चोर स्कूटर पर सवार होकर आये और सोने के कंगन लूटकर फरार हो गए। घटना दुकानों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को लेकर जांच शुरू कर दी है।

Live MCX

मंगलवार की सुबह करीब साढ़े दस बजे स्कूटर पर सवार तीन बदमाशों ने अपने घर से बाजार जा रही 65 वर्षीय वृद्ध महिला कमला देवी को अपना निशाना बनाते हुए सोने के कंगन लूट लिए। बदमाश के गैंग का एक सदस्य वृद्ध महिला को झांसा देकर एक गली में ले गया और वहां मौजूद उसके साथियों ने महिला के हाथ से सोने के कंगन उतार लिए और मौके से फरार हो गए।

बुजुर्ग महिला के पुत्र राजेश अग्रवाल ने बताया कि उनकी माता कमला देवी को देवी मंदिर की तरफ से जीटी रोड की तरफ आना था, लेकिन पता नहीं बदमाशों ने उनके साथ क्या किया कि वह उनके साथ मंडी रोड की तरफ निकल पड़ी। सीसीटीवी कैमरे में दो बदमाश पैदल चल रहे हैं और एक स्कूटी पर है, जबकि उनकी माता पीछे-पीछे आ रही है। जहां से तीनों बदमाश उनके हाथों से चार-पांच तोले के सोने के कंगन लूटकर फरार हो जाते हैं। थाना प्रभारी संदीप कुमार ने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे ले लिया है और छानबीन शुरू कर दी है।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here