बंदूक की नोक पर सर्राफ के घर लाखो की चोरी

0
274

मथुरा-रविवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने घर में घुसकर लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया। हथियारबंद बदमाशों ने सर्राफ कारोबारी के घर को निशाना बनाकर लाखों रुपये की लूट की। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना के संबंध में जानकारी जुटाई। वारदात से इलाके में यह दुस्साहिक वारदात शहर के बीचोंबीच गोविंदनगर क्षेत्र में शिवपार्क के पास हुई। यहां जेएम पायल के मालिक का घर है। सुबह तकरीबन साढ़े 10 बजे के बाद सर्राफ कारोबारी के घर में हथियारबंद तीन बदमाश घुस गए। बदमाशों ने घर में घुसते ही पूरे परिवार को तमंचे के बल पर बंधक बना लिया।

Live MCX

करीब पौने घंटे तक बदमाश सराफ कोराबारी के घर में रहे। इस दौरान परिवार के लोगों को गोली मारने की धमकी देते हुए पूरे घर को खंगाला डाला। इसके बाद लाखों रुपये के जेवरात और नगदी लूटकर फरार हो गए। बदमाश के जाने के बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस को सूचना दी।

दिनदहाड़े सराफ के घर में लूट होने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। फोर्स के साथ पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे। घटना के संबंध में पीड़ित परिवार से जानकारी जुटाई। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है। दहशत का माहौल है।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here