परिवार को ए.सी. की हवा खाना पड़ा भारी, घर से नकदी व जेवरात चोरी

0
178

जालंधर-थाना बस्ती बावा खेल के क्षेत्र शहीद बाबू लाभ सिंह नगर में चोरों ने धावा बोलते हुए घर के ताले तोड़ कर एलईडी, सोने के गहने, एलपीजी सिलेंडर समेत पांच हजार रुपये की नकदी पर हाथ साफ कर दिया। शनिवार सुबह आठ बजे के करीब मकान मालिक घर पहुंचे तो वारदात के बारे में पता चला, जिसके बाद पुलिस में उन्होंने घर में चोरी होने की शिकायत दर्ज करवाई है।

Live MCX

शहीद बाबू लाभ सिंह नगर निवासी सोनिका पत्नी गुरविदर सिंह ने बताया कि उनके पति ट्रक ड्राइविग करते हैं। शुक्रवार रात को खाना खाकर वह सो गए थे। उन्होंने बताया कि भीषण गर्मी होने के कारण देर रात दो बजे के करीब वह उठ गईं। उन्होंने पति को कहा पास में ही स्थित मां के घर चलते हैं। उनके घर ऐसी लगा है। वहां आराम से नींद आएगी।

सोनिका ने बताया कि रात दो बजे के करीब घर में ताला लगा वह पति व अपनी छोटी बेटी के साथ मां के घर चली गईं थी। शनिवार सुबह आठ बजे के करीब वह वापस घर लौटे तो मेनगेट खुला पड़ा था। घर के अंदर दाखिल होकर कमरे देखे तो वहां रखी अलमारी खुली पड़ी थी। नकदी, सोने की दो अंगूठियां व तीन कंगन और चांदी की दो पांच पायलें गायब थीं।

थाना बस्ती बावा खेल के एसएचओ अमनदीप सिंह ने बताया कि मामले की जांच करते हुए इलाके लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली है। पुलिस इलाके के शक्की लोगों से पूछताछ कर रही है और जल्द ही मामले को हल कर दिया जाएगा।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here