दो महिलाओं ने सराफा की दुकान से उड़ाई सोने की चेन

0
230

उन्नाव-शहर की कचैड़ी गली में सराफ की दुकान से दो महिला ठगों ने सोने की चेन पार कर दी। पीड़ित दुकानदार को जब मामले की जानकारी हुई तो उसने सीसीटीवी फुटेज खंगाली। पीड़ित ने सदर चैकी पुलिस को घटना की सीसीटीवी फुटेज दी है।

Live MCX

शहर कोतवाली क्षेत्र के जगन्नाथगंज मोहल्ला निवासी मनोज गुप्ता ने कचैड़ी गली में लाला मंगल सेठ ज्वैलर्स नाम से दुकान खोली है। उन्होंने बताया कि सोमवार को दो महिलाएं दुकान में सोने की चेन खरीदने पहुंची। महिलाओं ने लगभग आधे घंटे तक दुकान में रुककर छह चेन देखी। इस बीच उन्होंने चेन लेने से इंकार कर दिया। जिस पर मनोज ने चेन वापस काउंटर में रख दी। कुछ देर बाद उसे शक हुआ तो उसने चेन का मिलान किया।

जिसमें एक चेन कम मिली। जिस पर उसने सीसीटीवी फुटेज देखा। जिसमें महिलाओं द्वारा एक चेन गायब कर उसे छिपाने की पुष्टि हो गई। यह देख मनोज दंग रह गया। उसने फौरन मामले की जानकारी पुलिस को दी। इस दौरान उसने सीसीटीवी फुटेज भी निकाल ली और साक्ष्य के तौर उसे सदर चैकी पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पीड़ित के अनुसार चोर चार ग्राम सोने की चेन लेकर भाग निकली। सदर चैकी इंचार्ज शालिनी सहाय ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here