ट्रेन में पानी पिलाया, फिर लूट ली सोने की चेन, अंगूठी

0
196

जगदलपुर-लोगो को सावधान किया जाता है, कि ट्रेन में किसी भी व्यक्ति से खाने की वस्तुएं न ले। क्योकि बदमाश खाने की वस्तुओं में नशीला पद्धार्थ मिलाकर यात्री से लूट कर लेते है, ऐसी ही एक घटना छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में घटी है, जहां विशाखापटनम से ट्रेन बचेली पहुंची तो उसमें एक व्यक्ति बेहोशी की हालत में पाया गया। उसे अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया। बैग में रखे दस्तावेजों को खंगालने पर पता चला कि बेहोश व्यक्ति का नाम एम प्रकाश है और वह सीआरपीएफ 195 बटालियन का आरक्षक है, जो बारसूर में पदस्थ है। हॉस्पिटल प्रबंधन ने स्थानीय सीआरपीएफ को इसकी सूचना दी।

Live MCX

होश आने के बाद जवान ने बताया कि वह तिरुपती आंध्रप्रदेश का रहने वाला है और सगाई के लिये छुट्टी में घर गया था। वहां से लौटते वक्त विशाखापटनम में एक व्यक्ति सीट के बाजू में आकर बैठा और पानी मांगा। बोतल खाली होने की बात कहने पर अज्ञात व्यक्ति बाहर जाकर स्टेशन से खुद पानी भरकर लाया और जवान को दिया। इसके पीते ही जवान ने अपना होश खो दिया। उसे दंतेवाडा में उतरना था पर वह बचेली तक कैसे पहुंचा उसे याद नहीं।

जवान ने बताया कि उसकी सगाई की सोने की चैन करीब 70 हजार, मोबाइल 23 हजार और पर्स जिसमें 10 हजार नगद रखे थे, गायब हैं। हालांकि कपडे और बैग चोरी नहीं हुए। अस्पताल के प्रशासक चिकित्सक डॉ एसएम हक ने बताया कि जवान बुरी हालत में भर्ती हुआ था पर अब स्थिति में सुधार हो रहा है। पीड़ित जवान को 24 घंटे के निगरानी में रख उपचार किया जा रहा है।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here