जेवरात बनाने के कारखाने का शटर टूटा, हजारों की सोने की कतरन चोरी

0
75

गंगापुर-शहर में चोरियां बेलगाम हो गई हैं। अब चोर आए दिन चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है, जिससे लोगों में भय और आक्रोश व्याप्त है। बुधवार रात चैथ माता बाजार स्थित कल्याण कटला में राजेन्द्र कुमार सोनी पुत्र गोपाल सोनी के कारखाने में चोरों ने कारखाने के शटर को साइड से तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। वारदात में चोर 20 ग्राम सोने की कतरन जिसकी कीमत करीब 65 हजार रुपए थी, चुराकर ले गए। इस संबंध में पीड़ित राजेन्द्र कुमार सोनी ने कोतवाली थाना पुलिस में कारखाने में हुई चोरी का मामला दर्ज कराया है।

Live MCX

पीड़ित राजेन्द्र कुमार सोनी ने बताया कि चोर कटले से सटे हुए मकान से कल्याण कटले में चढ़े। बाद में चोरों ने कारखाने को निशाना बनाया। चोरों ने कारखाने की साइड से शटर को तोड़कर अंदर प्रवेश किया और दराज में रखी 20 ग्राम सोने की कतरन को चुराकर ले गए। चोरी का पता तब चला सुबह साढ़े आठ बजे जब कारीगर कारखाने पर पहुंचा तो उसने देखा कि कारखाने की शटर साइड से टूटी हुई थी और दूसरे कमरे में सामान बिखरा हुआ था।

सूचना मिलने पर कारखाने का मालिक मौके पर पहुंचा और उन्होंने कोतवाली थाना पुलिस को सूचना दी। सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने घटना स्थल का मौका मुआयना किया। कल्याण कटला में राजेन्द्र कुमार सोनी के कारखाने में तीन महीने में यह चोरी की दूसरी वारदात है। इससे पहले भी चोर इसी तरह शटर को तोड़कर कारखाने में घुसे थे और लाखों रुपए के जेवरात व अन्य समान चुराकर ले गए थे।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here