चोरों ने घर में खाना खाया, फिर ले उड़े लाखो की जूलरी

0
238

गाजियाबाद-सेक्टर-16 में चोरी एक अनोखा मामला सामने आया है। चोरो ने एक बैंक मैनेजर के फ्लैट का ताला तोड़कर करीब चार लाख की जूलरी और 12 हजार कैश चोरी कर लिया। मंगलवार देर रात पीड़ित को घर पहुंचे तो ताले टूटे देख कर पीड़ित को चोरी की जानकारी हुई। जांच में सामने आया है कि चोरों ने पहले फ्रिज से खीरे-टमाटर निकालकर सलाद काटा और दोपहर का बचा हुआ खाना भी खाया। इस आधार पर मंगलवार दोपहर के किसी समय वारदात का अनुमान लगाया जा रहा है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस जांच में जुटी हुई है।
जानकारी के अनुसार हम्मीर सिंह वसुंधरा सेक्टर-16 में परिवार के साथ रहते हैं। मंगलवार को उनकी पत्नी रिश्तेदार के घ्ज्ञर गई हुई थी और वह शाहदरा (दिल्ली) स्थित इंडियन बैंकमें ड्यूटी पर आए थे। रात करीब साढ़े 10 बजे वह घर पहंुचे तो उन्हें फ्लैट का ताला टूटा मिला। सेंट्रल लाॅक भी कटा हुआ था। उन्होंने अंदर जाकर देखा तो फ्लैट से सोने की चेन, पांच अंगूठी, कान के कुंडल, पायल सहित करीब चार लाख रू की मत की जूलरी और 12 हजार की नकदी गायब थी। घर में चारी का अंदेशा होने पर हम्मीर सिंह ने 100 नंबर पर काॅल कर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद उन्हें रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए इंदिरापुरम थाने भेज दिया।
हम्मीर ने बताया कि उनके फ्लैट के सामने दूसरे फ्लैट का भी चोरो ने ताला तोड़ दियां हालांकि वह फ्लैट खाली है, वहां से चोरों को कुछ नहीं मिला। फ्लैट में सीसीटीवी नहीं लगा है। चोर नकली जूलरी को मौके पर ही छोड़ गए थे। पीड़ित ने बताया कि आफिस जाने के दौरान कुछ खाना बच गया था। जिसे वह फ्रिज में रख कर चले गए थे। रात में फ्रिज से खाना गायब था। इस दौरान फ्रिज के पास खीरे के छिलके भी पड़े थे। इस दौरान चोरों ने खाने के साथ खीरे और टमाटर की सलाद को भी खाया। पीड़ित ने बताया कि खीरे के छिलके कई घंटे पुराने लग रहे थे। माना जा रहा है कि चोरों ने दोपहर बाद घर में दाखिल होकर वारदात की होगी। एसएचओ इंदिरापुरम संदीप कुमार ने बताया कि पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी की जांच कर चोरों की तलाश में जुटी है।

Facebook Comments
Live MCX

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here