चोरों ने खंगाला विद्युत कर्मी का घर, लाखों का माल लूटा

0
238

उधमसिंह नगर-चोरों ने विद्युत विभाग में कार्यरत एक कर्मचारी के घर के ताले तोड़कर करीब दो लाख रुपये के सोने चांदी के जेवरात समेत कीमती सामान व नौ हजार रुपये की नकदी चोरी कर ली। चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई।

Live MCX

मोहल्ला आवास-विकास कॉलोनी सी ब्लॉक निवासी शमीम फातिमा पत्नी स्व. मुनव्वर हसनैन जैदी विद्युत विभाग में चतुर्थ श्रेणी पद पर कार्यरत है। घर में उसका पुत्र मजहर, पुत्रवधू और छोटा बेटा रहते है। बताया कि बृहस्पतिवार को फातिमा अपनी पुत्रवधू के साथ रिश्तेदारी में (बिजनौर) गई थी। मजहर और छोटा बेटा भी काम से बाहर गए थे। शुक्रवार सुबह बेटा घर लौटा तो मकान के ताले टूटे थे और घर का सारा सामान बिखरा था।

सूचना पर टांडा चैकी प्रभारी जगदीश कोहली टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जांच में पड़ोसी के मकान में लगे सीसीटीवी में घटना के सबूत मिले है। घर लौटी फातिमा ने बताया कि चोर घर से नौ हजार रुपये की नकदी, एक सोने का हार, तीन जोड़ी झुमके, दो सोने के दस्तबंद, दो सोने की अंगुठियां समेत अनेक सामान ले गए। चोरी किए गए सामन की कीमत करीब दो लाख रुपये से अधिक बताई गई है। खबर लिखे जाने तक मामले की प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सकी थी।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here