चोरी के इस तरीके को पढ़कर हैरान रह जाएंगे आप

0
235

जबलपुर-क्राइम ब्रांच और माढ़ोताल पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर तीन शातिर चोरों को दबोच लिया। तीनों आरोपी चोरी की वारदात को अंजाम देने से पहले सूने घरों की रैकी करते थे। इसके लिए वे ऑटो में डेकोरेशन का सामान लेकर कॉलोनियों में निकलते थे। फिर रात में लोहे के रॉड से ताला तोड़कर घर के अंदर दाखिल होते थे और चोरी के बाद आपस में बंटवारा कर लेते थे।

Live MCX

डलडा है शातिर चोर-

एसपी अमित सिंह ने बुधवार को बताया कि मुखबिर की सूचना पर जिलाबदर के आरोपी गौतम मढ़िया संजीवनी नगर निवासी राहुल उर्फ पटेल, मनीष सेन और लडिया मोहल्ला गढ़ा निवासी संदीप सहिरवार को गिरफ्तार किया गया। डालडा के खिलाफ चोरी-लूट सहित लगभग 20 प्रकरण दर्ज हैं।

एसपी ने संजीवनी नगर टीआई से मांगी स्पष्टीकरण-

एसपी सिंह ने बताया कि तीनों से पूछताछ में माढ़ोताल, संजीवनी नगर और खमरिया में पांच चोरियों की वारदातों का खुलासा किया। आरोपियों में एक जिलाबदर का आरोपी है। इसके बावत एसपी ने संजीवनी नगर टीआई से स्पष्टीकरण मांगा है कि कैसे जिलाबदर का आरोपी उनके क्षेत्र में रह रहा था और उन्हें भनक नहीं लगी।

ये हुई जब्ती-

तीनों की निशानदेही पर चोरी की तीन बाइक सहित डीवीडी प्लेयर, एलइडी टीवी मोबाइल, इंडेक्शन चूल्हा, हाथ घड़ी, सोने के तीन मंगलसूत्र, छह नथ, एक जोड़ी बाली, चांदी के सिक्के, लक्ष्मी-गणेशजी की मूर्ति, पूजा सामग्री, पायल, बिछिया, और घटना में प्रयुक्त ऑटो व लोहे की दो रॉड जब्त की है।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here