चेन स्नैचिंग करने वाला शातिर गिरफ्तार

0
66
Inter-state gang of gold robbers arrested in Bihar, firearms, hemp recovered

रायपुर-चेन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने के आरोपित को पंडरी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसने महंगा शौक तथा नशा को पूरा करने के लिए इस घटना को अंजाम दिया था। वह इतना शातिर है कि घटना के दौरान मुंह छिपाकर रखा था, ताकि उसकी पहचान न हो सके। उसके पास से पुलिस ने एक लाख रुपये कीमती सामान बरामद किया है।

Live MCX

पुलिस के मुताबिक ग्राम पौसरी बलौदाबाजार निवासी उत्तरा देवी वर्मा के जेठ की बेटी दुबे कॉलोनी मोवा में अपने बड़े भाई चंद्रशेखर वर्मा के घर में रुकी हुई थीं। 18 मई को तकरीबन चार बजे प्रार्थिया अपनी जेठानी अंजनी वर्मा के साथ पैदल अपने ममेरे देवर ओमप्रकाश वर्मा के घर दुबे कॉलोनी बालाजी हास्पिटल के पीछे जा रही थीं कि मोटरसाइकिल को मोड़कर प्रार्थिया के पास आकर वह व्यक्ति प्रार्थिया के गले में पहने सोने की चेन जिसमें लॉकेट लगा था, को गले से खींचकर दुबे कॉलोनी के कॉम्प्लेक्स की तरफ भाग गया ।

पुराने आरोपितों पर पुलिस रख रही थी नजर

पुलिस अधिकारी ने बताया कि चेन स्नैचिंग मामले में जेल से छूटकर आने वाले लोगों पर पुलिस लगातार नजर रख रही थी। इसी दौरान पुलिस ने पंडरी निवासी विजय यादव पिता शिव यादव (32) को पकड़कर पूछताछ की तो वह पहले पुलिस को गुमराह कर रहा था, लेकिन जब पुलिस ने उसके सामने साक्ष्य प्रस्तुत किया तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने उसके पास से लूट की सोने की चेन एवं चोरी की पैशन मोटरसाइकिल बरामद की है।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here