चांदी कारीगर का शव अपने ही बंद मकान में क्षत-विक्षत हालात में मिला

0
160

आगरा-बंद मकान में मकान मालिक का शव मिलने से पूरे मोहल्ले में हड़कंप गया। मकान मालिक की पहचान लोहामंडी के राजनगर निवासी सुनील कुमार के रूप में हुई है। मृतक सुनील कुमार नमक की मंडी में चांदी के आभूषणों का कारीगर था। फिलहाल मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

Live MCX

16 वर्षीय बेटा अतुल ने बताया कि शनिवार दोपहर करीब 12 बजे वह अपनी मौसी माला और प्रीति को मकान दिखाने लाया था। गेट पर पहंुचते ही उन्हें तीव्र दुर्गध आने लगी। ताला खोल मकान में घूसने पर उनके होश उड़ गये। अंदर चारपाई पर पिता सुनील कुमार का क्षत-विक्षत शव पड़ा था। शव बुरी तरह फूल चुका था। उसमें कीड़े लग चुके थे। उन्हें आनन-फानन में लौटे और अपने सीधे शाहगंज, शिवनगर में अपने मामा आकाश के घर पहुंचे। उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

अतुल ने पुलिस को बताया कि छह जुलाई को ममेरे भाई कृष्णा की लगुंन-सगाई थी। पिता इस कार्यक्रम में शामिल हुए लेकिन इसके बाद घर नहीं पहुंचे। उनकी तलाश भी की लेकिन पता नहीं चला। थानाध्यक्ष मलपुरा महेश कुमार ने बताया कि मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जायेगी। पुलिस ने बताया कि लोहामंडी के राजनगर निवासी सुनील कुमार नमक की मंडी में चांदी के आभूषणों के कारीगर थे। उन्होंने अभयपुरा में आबादी से हटके नया मकान बनवाया है। यहां आसपास कोई दूसरा मकान नहीं है।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here