कोयला व्यापारी के घर लाखों की चोरी

0
229

फर्रुखाबाद-खाली मकान का फायदा उठाकर चोरों ने कोयला व्यापारी के घर पर धावा बोल दिया। चोर यहां से लाखों रुपये के जेवर, नकदी चोरी कर ले गए। सोमवार सुबह जब व्यापारी को चोरी की जानकारी हुई तो वह मौके पर पहुंचे। पुलिस और डॉग स्क्वॉड टीम ने भी जांच की।

Live MCX

फतेहगढ़ कोतवाली के मोहल्ला ग्रानगंज निवासी शमशुद्दीन कोयला का व्यवसाय करते हैं। व्यापारी व पत्नी तरन्नुम साथ शादी समारोह में शामिल होने के लिए रविवार को जनपद कन्नौज के गुरसहायगंज गए थे। इधर, चोरों ने खाली मकान का फायदा उठाकर धावा बोल दिया।

मुख्य गेट का ताला तोड़कर वह लोग घर के अंदर घुस गए। चोरों ने अलग-अलग कमरों के ताले तोड़ अलमारी खोल ली और बेड को भी खंगाला। चोर यहां से सोने की आठ अंगूठी, एक हीरे की अंगूठी, चेन, दो हार आदि जेवर के अलावा डेढ़ किलो चांदी के जेवर, ढाई किलो चांदी के बर्तन, पांच हजार रुपये, एलईडी, कीमती कपड़े, चोरी कर ले गए।

व्यापारी के पुत्र ने दस लाख रुपये का नुकसान होने की जानकारी दी। सूचना पर पुलिस बल मौके पर जांच करने पहुंचा। डॉग स्क्वॉड को मौके पर लाया गया, लेकिन उसे साक्ष्य नहीं मिल सके। फिगर प्रिट टीम ने नमूने एकत्र किए। प्रभारी निरीक्षक अजय नारायण सिंह ने बताया कि जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here