कैशियर के सूने मकान से लाखो के जेवरात चोरी

0
200

इंदौर-लसूड़िया थाना क्षेत्र में कंस्ट्रक्शन कंपनी के कैशियर के सूने घर में चोर घुस गए। चोरों ने अलमारियां तोड़ीं और सात तोला वजनी सोने के आभूषण, 50 हजार रुपए, आईफोन सहित अन्य सामान चुराकर ले गए।

Live MCX

पुलिस के मुताबिक फरियादी कुणाल पिता चतुर्भुज शर्मा निवासी श्रीनाथ पैलेस कॉलोनी की शिकायत पर केस दर्ज किया है। कुणाल ने पुलिस को बताया कि वह कंस्ट्रक्शन कंपनी में कैशियर है। रविवार शाम वह तेजाजी नगर स्थित ससुराल गया था। रात में घर के लिए रवाना हुआ, लेकिन खंडवा रोड पर ट्रैफिक जाम मिला। इस पर ससुर ने उन्हें घर पर ही रोक लिया। पत्नी नीता पहले से ही मायके में थी।

मां कुसुम और पिता चतुर्भुज गांव (ब्यावरा) गए हुए थे। दूसरे दिन कुणाल घर आया तो खिड़की की ग्रिल निकली हुई थी। अलमारियां टूटी थीं और सामान अस्त-व्यस्त पड़ा था। लॉकर से सोने की चेनें, अंगूठियां, टॉप्स, लटकन, पैंडल, एलईडी, आईफोन, रुपए सहित चांदी के आभूषण गायब थे। कुणाल के मुताबिक कॉलोनी चारों तरफ से खुली है। यहां सिक्युरिटी गार्ड भी नहीं है। चोरों ने दोपहर को सूने घर की रैकी कर वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here