कच्छा बनियानधारी बदमाशो ने तीन मकानो में बोला धावा

0
226

ज्योतिबाफुले नगर-कच्छा बनियानधारी बदमाशों ने धावा बोलकर तीन किसानों के घरों से 35 हजार रुपये की नकदी व सोने चांदी के आभूषण समेत पांच लाख का माल साफ कर दिया। वहीं एक घर में महिला से मारपीट कर उसके कानों से कुंडल खींच ले गए। इससे गांव में खलबली मच गई।

Live MCX

यह सनसनीखेज वारदात थाना क्षेत्र के गांव बिजनौरा की है। शनिवार की रात कच्छा बनियानधारी आधा दर्जन बदमाश किसान दीवार फांदकर विरेंद्र सिंह के घर में घुस गए। कमरे में रखी अलमारी से 10 हजार रुपये, सोने की दो अंगूठी, झुमकी, पेंडल, पाजेब, नथफूल, इसी अंदाज से राजेंद्र सिंह के घर में घुसकर 15 हजार की नकदी, दो तोले सोने व चांदी के आभूषण समेट कर ले गए। इसके बाद परवीन सिंह के घर में धावा बोलकर 10 हजार रुपये की नकदी, अंगूठी, चेन, पाजेब समेट ली।

ग्रामीणों का कहना है कि बदमाशों ने आधा दर्जन अन्य घरों में भी घुसकर चोरी का प्रयास किया। परंतु उक्त घरों में उनके कुछ हाथ नहीं लगा। चोरी व लूटपाट की वारदात से गांव में दहशत का माहौल है। ग्रामीणों ने रात में ही इसकी सूचना पुलिस को दी। मौका मुआयना कर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। थाना प्रभारी अमित कुमार मान का कहना है कि तहरीर मिल गई है। रिपोर्ट दर्ज कर जल्द वारदात का पर्दाफाश किया जाएगा।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here