आई-फोन की मदद से पुलिस ने बदमाशो को पकड़ा

0
259

आगरा-इंजीनियर को आटो गैंग ने लूट लिया। बदमाश आईफोन, पर्स, सोने की अंगूठी सहित अन्य सामान ले गए। इंजीनियर ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने आईफोन को सर्विलांस पर लगाया। इससे बदमाशों की लोकेशन ट्रैस हो गई। एक घंटे में पुलिस ने तीन बदमाशों को पकड़ लिया। उनसे लूट का सामान भी मिल गया।

Live MCX

सिकंदरा के महर्षिपुरम निवासी अंकित अग्निहोत्री पुत्र अनिल अनिल अग्निहोत्री दिल्ली की कंपनी में इंजीनियर हैं। बुधवार रात को वो आगरा आ रहे थे। रात तकरीबन 11ः30 बजे बस से वाटर वर्क्स चैराहे पर उतरे। तभी उनके पास एक ऑटो आ गया। उसमें चालक सहित चार लोग सवार थे। अंकित गुरुद्वारा गुरु का ताल जाने के लिए ऑटो में सवार हो गए। अंकित ने बताया कि चालक ने तेज आवाज में डेक चला लिया। इस पर उन्होंने उसे मना किया। सुल्तानगंज पुलिया फ्लाईओवर पर चालक ने ऑटो रोक लिया। पीछे बैठे दो बदमाशों ने उन्हें पकड़ लिया।

लूट के बाद ढाबे पर पहुंचे लुटेरे

बदमाश अंकित को धक्का देकर भाग गए। अंकित एक बाइक सवार की मदद से थाना न्यू आगरा आए। पुलिस को घटना की जानकारी दी। चूंकि मामला थाना हरीपर्वत क्षेत्र का था। इस पर पुलिस ने उसे जीप से थाना हरीपर्वत पहुंचाया। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई शुरू कर दी।

बदमाशों ने लूट के बाद आईफोन को बंद करने की कोशिश की, लेकिन लॉक लगा होने के कारण उसमें कुछ भी नहीं कर सके। पुलिस ने तीन को पकड़ लिया। उनके पास से लूट का आईफोन, सोने की अंगूठी  सहित अन्य सामान भी बरामद कर लिया गया। इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। गैंग का आपराधिक रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here