सहायक अधीक्षक के घर से गहने और कैश चोरी

0
183

हिसार-सेंट्रल जेल वन के सहायक जेल अधीक्षक के आवास से चोर 30 हजार का कैश और 274 ग्राम सोने के गहने चोरी कर ले गए। पता तब चला जब गत माह सहायक जेल अधीक्षक और उनका परिवार शादी में जाने के लिए तैयार हुआ और अलमारी के लॉकर से गहने और धनराशि चेक की तो गायब मिली। सहायक अधीक्षक ने बिजली मिस्त्री और अपने एक रिश्तेदार पर सामान चोरी का शक जाहिर कर केस दर्ज कराया है।

Live MCX

सेंट्रल जेल वन में तैनात सहायक जेल अधीक्षक सुमित पंवार ने पुलिस को बताया कि जेल परिसर में उसका आवास है। पिछले माह 9 फरवरी को शादी जाने के लिए उसने ऑफिस से छुट्टी ली। विवाह समारोह के लिए गहनों की जरूरत हुई तो अलमारी का लॉकर खोलकर देखा तो पता चला कि लॉकर में रखे 274 ग्राम सोने के गहने और 30 हजार का कैश गायब था।

पंवार के मुताबिक इस घटना में गांव कापड़ो निवासी कुलदीप गोयत और अरूण गोयत और आजादनगर वासी भूप कुमार बिजली मिस्त्री पर संदेह है। जून 2018 में उसके घर से 10 हजार का कैश चोरी हुआ थ्ज्ञा। इस दौरान उसका रिश्तेदार अमित गोयत घर में एसी और स्टेबलाइजर लगाने के बहाने से उससे चाबी ले गया था। उस दौरान पता चला कि घर में रखे 10 हजार का कैश अरूण गोयत ले गया था। इसको लेकर उसने अरूण के पिता से बातचीत की थी। बदनामी के भय से कार्यवाई करने से मना किया था। उसे शंका है कि इन्ही लोगों ने उसके घर में चोरी की है।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here