सर्राफ की दुकान का छत काटकर लाखों का माल साफ विरोध मे बाजार बंद

0
433

आगरा के कस्बा जगनेर में बीती रात्रि मैन बाजार में सर्राफा कारोबारी की दुकान का छत काटकर चोर लाखों रूपए के माल पर हाथ साफ कर गए। घटना की जानकारी कारोबारी को मंगलवार सुबह दुकान खोलने पर हुई।

Live MCX

घटना कस्बे के पुराने थाने की इमारत के गेट के ठीक सामने होने से सनसनी फैल गई विरोध मे ब्यापारियो ने सुबह दस बजे तक अपनी दुकानो के ताले नही खोले। बताया जा रहा हें योगेन्द्र गर्ग उर्फ पप्पू गर्ग की कस्बा के बाजार के बीचोंबीच पुराने थाने की इमारत के सामने सर्राफा की दुकान है। रोजाना की भांति कारोबारी सोमवार शाम को दुकान बंद करके घर चले गए।

बताया जा रहा हें रात्रि में चोरों ने दुकान की छत काटकर अंदर प्रवेश कर गए और इत्मीनान से दुकान को खंगाला डाला। अलमारी में रखे चांदी और सोने के माल को समेट ले गए। मंगलवार सुबह सर्राफा कारोबारी दुकान खोलने गए तो उन्होने दुकान का शटर ऊपर उठाया तो अंदर का नजारा देख हक्के बक्के रह गए। घटना की जानकारी उन्होने अपने परिजनों को दी। बाजार के बीचों बीच पुराने थाने की इमारत के सामने चोरी की घटना की जानकारी कस्बे में आग की तरफ फैल गई। जगनेर पुलिस भी आ गई और कारोबारी से घटना की जानकारी ली। ग्रामीणों का कहना है कि थाने के गेट के सामने चोरी की इतनी बढ़ी घटना ने पुलिस की चाक चौबंद सुरक्षा व्यवस्था के ऊपर प्रशनचिन्ह लगा दिया है।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here