सोने की खोपड़ी और 137 हीरो जड़ा खरीदने का मौका, कीमत 15 लाख

0
72

ऐपल के स्मार्टफोन अपने आप में एक स्टेटस मार्क बने रहते हैं और कई आईफोन लवर्स को इन्हें कस्टमाइज करवाना पसंद है। रॉयल फील के लिए बहुत से सिलेब्स और स्पॉर्ट्स स्टार अपने आईफोन को कस्टमाइज करवाते हैं या फिर स्टाइलिश कस्टम कवर उनपर लगाते हैं और स्वीडन की एक कंपनी गोल्डेन कॉन्सेप्ट तो सोने और हीरे में जड़े आईफोन डिजाइन करती है। इस कंपनी ने अब एक लग्जरी iPhone डिजाइन किया है, जो 18 कैरट गोल्ड और 100 से ज्यादा हीरों से जड़ा है। जाहिर सी बात है, इस आईफोन की कीमत सामान्य मॉडल से कई गुना ज्यादा करीब 15 लाख रुपये है।

Live MCX

गोल्डेन कॉन्सेप्ट आईफोन और पॉप्युपलर गैजेट्स के कस्टम वेरियंट बनाती है आईफोन लवर्स अपने पसंदीदा डिवाइस के लिए बड़ी रकम चुकाने को तैयार हों तो खासतौर पर डिजाइन किए गए इस फोन को खरीद सकते हैं। इसपर बेहतरीन कारीगरों ने अपने हाथ से सोने की खोपड़ी का डिजाइन उकेरा है। यह खोपड़ी का डिजाइन 110 ग्राम 18 कैरट सोने से बनाया गया है और इसपर हीरे जड़े हैं।

प्रीमियम एलिगेटर लेदर वाला बैक पैनल फोन के रियर पैनल पर कुल 137 हीरे जड़े हुए हैं, जो इसके महंगे होने की वजह भी हैं। इतना ही नहीं, डिवाइस का बैक पैनल की खास मगरमच्छ के लेदर से कोटिंग की गई है, जो शायद शाकाहारी लोगों को न जंचे। गोल्डेन कॉन्सेप्ट ने अपने इस डिवाइस को ‘कला का एक बेहतरीन नमूना’ बताते हुए इसे अमीर खरीददारों की नजर में लाने की कोशिश की है। आप कस्टम फ्रेंडलाइनर के स्टरलिंग सिल्वर और स्वारवोक्सी वर्जन को करीब 6 लाख रुपये में खरीद सकते हैं।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here