नीता अम्बानी ने बहू श्लोका को गिफ्ट किया 300 करोड़ का नेकलेस

0
229

नई दिल्ली-मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी ने अपनी गर्लफ्रेंड श्लोका मेहता से 9 मार्च को शादी कर ली। श्लोका मेहता हीरा व्यापारी रसल मेहता की बेटी है और अब अंबानी परिवार की बहू हैं। हाल ही में श्लोका की मुंह दिखाई की रस्म की गई। इस रस्म में काफी कुछ ऐसा हुआ जिसको जानकर किसी को भी हैरानी हो सकती है।श्लोक और आकाश की शादी के बाद एंटिलीया से ऐसी खबर आई है जिसे जानकर कोई भी हैरान हो जाएगी। सास नीता अंबानी ने अपनी बहू को तोहफे के रूप में 300 करोड़ के हीरा का हार दिया है।

Live MCX

हार में जड़े हैं दुनिया के सबसे महंगे हीरे-

पहले वह श्लोका को तोहफे में परिवार की विरासत का सोने का हार देने वाली थी। पीढियों से यह पुस्तैनी हार अंबानी परिवार में है। रिवाज के अनुसार, घर की बड़ी बहू का कर्तव्य है कि वह इसे अपने पास अच्छे से रखें लेकिन नीता अंबानी ने अपनी बहू को कुछ और देने का सोचा। उन्होंने श्लोका के लिए हीरों का हार पसंद किया। इस हार में लगे हीरे दुनिया के सबसे महंगे हीरों में से एक हैं। अलग डिजाइन के चलते इसकी कीमत 300 करोड़ रुपए है।

खबर के अनुसार, नीता अंबानी अपनी बहू को कोई अलग चीज देना चाहती थीं । काफी चीजें देखने बाद नीता ने श्लोका के लिए 300 करोड़ का हीरों का हार पसंद किया । नीता अंबानी के अनुसार, पहले वो अपने परिवार की विरासत का सोने के हार बहू श्लोका को भेंट कर रही थीं । 

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here