दिन में डांस मास्टर, रात को क्राइम मास्टर गैंग पुलिस ने दबोचा

0
26

आगरा-पुलिस ने एक ऐसे गैंग को पकड़ा जो रात को चोरी करता था, और दिन में डांस क्लास चलाता था। एत्माद्दौला के नगला रामबल में दो सप्ताह पहले दंपती को तमंचे के बल पर बंधक बनाकर लूट भी इसी गैंग ने की थी। पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए सात बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

Live MCX

नगला रामबल निवासी और जनरेटर फैक्ट्री में एरिया सेल्स मैनेजर अर्पण वाजपेयी के घर 29 अप्रैल की आधी रात को बदमाशों ने धावा बोल दिया था। उन्हें और पत्नी को तमंचे के बल पर बंधक बनाकर लाखों के नकदी-जेवरात लूट ले गए थे। घटना को अंजाम देने वाला गिरोह फीरोजाबाद का है, जबकि एक साथी फतेहपुर सीकरी का रहने वाला है।

पुलिस की पूछताछ में गैंग के सरगना नासिर ने बताया कि वह बच्चों को डांस सिखाता है। रात में गैंग में साथ मिलकर लूट करता था। मोहसिन दिन में कॉलोनियों में घूमकर उन घरों की रेकी करता था, जिनमें ताले लगे होते थे। इसके बाद गिरोह रोज रात को 12 बजे ऑटो से लूट और चोरी करने निकलता था। एसएसपी ने बताया बदमाशों से लूटी गई चूड़ी, कंगन, पायल, मंगलसूत्र आदि जेवरात बरामद किए हैं। गिरोह को पकड़ने वाली टीम में इंस्पेक्टर उदयवीर मलिक, सत्यपाल सिंह, विनोद कुमार आदि शामिल थे।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here