गोवा के नए सीएम को है, गोल्ड और गाड़िया का शौक

0
215

सोमवार को पूरे दिन इसी बात को लेकर चर्चा रही कि बीपेजी किसे सीएम पद का पद सौंपेगी। गौरतलब है, गम्भीर बीमारी से जूज रहे गोवा के सीएम का शनिवार की रात निधन हो गया था, तो इसके बाद पार्टी के लोग कयास लगाने की गोवा का नया सीएम कौन बनेगा। कई नाम छनकर आते रहे। अंत में मुहर लगी प्रमोद सावंत की। प्रमोद सावंत तो मनोहर के शिष्य जैस रहे। जब प्रमोद सावंत के बारे में जानने की कोशिक की तो कई बाते पता चली जो आपकों भी हैरान कर देंगी। गोवा के नए सीएम को सोने के आभूषण और गाड़ियो का बेहद शौक है। आइए आपको भी बताते हैं प्रमोद सांवत के बारे में।

Live MCX

सीएम प्रमोद सांवत को गाड़ियो का शौक है। उनके पास एक दो नहीं बल्कि चार गाडियां हैं। उनके पास दो टाटा टिपर ट्रच, एक इनोवा और एक मारूति सुजूकी स्विफ्ट है। वहीं उनकी पत्नी के पास करीब साढ़े सात लाख रू की आस्टा है। साथ ही पति-पत्नी दोनो को ही ज्वैलरी का भी काफी शौक है। प्रमोद सावंत की एफिडेविट के अनुसार 1,80,000 रू का गोल्ड है। वहीं उनकी पत्नी के पास 11,00,000 लाख रू की ज्वेलरी है।

मनोहर परिकर नक्शे कदम पर सावत

गोवा के पूर्व सीएम मनोहर परिकर से सीख लेकर प्रमोद और उनकी पत्नी दोनों ने एलआईसी पाॅलिसी ली हुई है। आपको बता दें कि मानोहर परिकर ने एलआईसी की 55 लाख रू की पाॅलिसी ली हुई थी। वहीं उन्होंने 3 लाख रू का पेंशन प्लान लिया हुआ था।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here