ए.आई.एस.बी नये मेम्बर बनाने की ओर अग्रसर, सराफा कारोबारी दे रहे भरपूर समर्थन

0
392

ऑल इंडिया सर्राफा बाजार ने पिछले बार से ज्यादा इस बार नये मेंबर बनाकर नया कीर्तिमान हासिल किया है। अपने विजन (एक भारत एक सर्राफा बाजार) को साकार करते हुए आगरा और अन्य शहरो में ए.आई.एस.बी और नये मेंबर बनाने की ओर तेजी से अग्रसर है। मेम्बर बनने के तौर पर प्रष्ठित सराफा करोबारियो को मेम्बरशिप सर्टीफिकेट व मेम्बरशिप कार्ड दिये गये। मेम्बरशिप कार्ड से सर्राफा कारोबारी प्रष्ठित प्रष्ठानो से विशेष प्रकार की छूट प्राप्त कर सकेंगे। 

Live MCX

ए.आई.एस.बी ने सराफा कारोबार को किया आसान-

कंम्पनी को सर्राफा करोबारियो का समर्थन मिल रहा है, क्योकि समय-समय पर सराफा से जुड़ी समस्याओं का ए.आई.एस.बी समाधान करती है। सभी करोबारी कंपनी के ऑनलाइन और ऑफलाइन मिलने वाली सभी सर्विसों से काफी खुश नजर आ रहे है, ये भारत की पहली कंपनी है, जो केवल सर्राफा कारोबारियो के बारे में सोचती है और समय-समय पर अपनी सर्राफा कारोबार को सरल एवं सहज बनाने के लिए अपनी बेवसाइड में नये-नये फीचर्स अपलोड करती रहती है, जैसे कि पुलिस स्टेशन के नम्बर वाला फीचर्स जिसके द्वारा जरूरत पड़ने पर सर्राफा कारोबारी एवं आम लोग अपने नजदीकी पुलिस स्टेशन पर फोन कर सकते है।

सराफा कारोबारियो को विशेष प्रकार के लाभ-

मेम्बरशिप में सर्राफा कारोबारियों का दिन-प्रतिदिन इजाफा हो रहा है। इसके अलावा सर्राफा से जुड़ी समस्या को देखते हुए ऑल इंडिया सर्राफा बाजार ने एक ऐसी भी एप लांच की है, जिसके द्वारा आप भारत के अलग-अलग शहरों के हाजिर भाव को देख सकते है, आप पता लगा सकते है, कि शहर भर में ज्वैलर्स के सोने-चांदी के हाजिर भाव क्या है। काफी समय से सर्राफा एवं आम लोगो इच्छा थी, कि ऐसी कोई एप बने जिससे सोने-चांदी के हाजिर भाव देख सके। इस समस्या को ऑल इंडिया सर्राफा बाजार ने हल किया है। साथ ही यह एप एंड्राइड और आई-फोन दोनो ही यूजरो के लिए उपलब्ध है।

हम सभी सर्राफा कारोबारियो का आभार व्यक्त करते है जिन्होंने हमारे विजन को समझा और हमे समर्थन दिया, हम सभी सराफा कारोबारियों को होने वाली समस्याओं को हल करने के लिए हमेशा हाजिर रहेंगे।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here