मंदिर से देवी-देवताओं के गहने चोरी

0
201

मालदा-मालदा जिले के इंगलिश बाजार थान की जदुपुर-2 ग्राम पंचायत के महेशपुर गांव में पांच मंदिरों में चारे की घटना से इलाके में उत्तेजना फैल गई. चोर देवी-देवताओं के गहनें, दानपात्र और भोग लगाने के बर्तन आदि लेकर चले गये. गुरूवार तड़के घटना के बारे में पता चलने पर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. खबर पाकर इंग्लिश बाजार थाना पुलिस भी महेशपुर गांव पहुंची।

Live MCX

यह भी पढ़ें – ताला तोड़कर लाखों की चोरी को दिया गया अंजाम 

ग्रामीणों ने पुलिस के सामने विरोध प्रदर्शन किया और चोरों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग की. पुलिस सूत्रो ने बताया कि महेशपुर गांव स्थित ताराकाली मंदिर, की मांग की. पुलिस सूत्रों ने बताया कि महेशपुर गांव स्थित ताराकाली मंदिर, मनसा मंदिर, शनि मंदिर समेत पांच मंदिरों में चोरी हुई है. इलाके के निवासी कौशिक घोष ने बताया कि रात में मंदिरों का ताला तोड़कर देवी-देवताओं के सोने-चांदी के गहने औत तांबा-पीतल के बर्तन चुरा लिये गये।

गहने और दानपात्रों में मौजूद रकम को मिलाकर लाखों की चोरी हुई है. स्थानीय लोगो ने इलाके में पुलिस गश्त बढ़ाने और चोरों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग की है. इंग्लिश बाजार थाने आइसी पुर्णेन्दु कुंडू ने बताया कि घटना की जांच शुरू की दी गई है।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here