बेटे करते चोरी, बाप लगाता सामान ठिकाने, गिरफ्तारी में हुआ खुलासा

0
24

पटना-कई अपार्टमेंटों में लगातार हो रहीं चोरी की घटनाओं में शामिल सात शातिरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। चोरों की गिरफ्तारी के बाद हैरानी की बात सामने आयी है। पुलिस ने एक ऐसे गिरोह को पकड़ा है, जिसमें दो बेटे चोर हैं और उनके मां-बाप चोरी का सामान खपाने का काम करते थे।

Live MCX

रोहित कुमार दास, उर्फ उज्ज्वल कुमार उर्फ अध्यक्ष कुमार को खाजेकलां थानांतर्गत लाला टोली से पकड़ा गया। रोहित के भाई आदित्य, उसके पिता मुकेश दास और उसकी मां उमा देवी को भी गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा चोरी के जेवरात खरीदने वाला लाल ज्वेलर्स का राजकुमार गुप्ता भी पकड़ा गया।

50 हजार में बेच देते थे लाखों के गहने

चोर गैंग के सदस्य 50 हजार रुपये में लाखों के गहने बेच देते थे। एसएसपी गरिमा मलिक ने बताया कि पकड़े गये जेवरात दुकानदार के पास चोरी के खरीदे गये कई आभूषण बरामद किये गये हैं। चोर सस्ते दामों पर इस दुकानदार को कीमती जेवरात बेच दिया करते थे। फिर वह सोने को गलाकर उससे नया आभूषण बनाता था।

सीसीटीवी कैमरा बना तुरुप का पत्ता-

चोरी की घटनाओं की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस ने कई जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद ली। कैमरा तुरुप का पत्ता साबित हुआ। चोर गैंग के सरगना रोहित की पहचान फुटेज में आयी तस्वीर के जरिये ही की गयी।

बरामद सामान –

करीब 217 ग्राम आभूषण, 5.5 किलोग्राम चांदी के आभूषण, नकद चार लाख 850 रुपये, 27 मोबाइल हैंडसेट, सात कैमरे, विदेशी घड़ी, दो लैपटॉप, कांसे के बर्तन, एक टैब, एक टीवी, एक तराजू सोना तौलने वाला, पांच स्पीकर, एक सेटटॉप बॉक्स, एक बिना नंबर की बाइक।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here