बीएसएनएल इंजीनियर के घर में घुसे चोर, 45 मिनट में घर को कर दिया साफ

0
198

दुर्ग/भिलाई- बीएसएनएल इंजीनियर को पौन घंटे के लिए परिवार समेत घर को सूना छोड़ना भारी पड़ गया। पुष्पक नगर निवसी आनंद कुमार बरगी पत्नी समेंत घर के पास के पास ही टहलने निकले थे। इसी बीच बदमाशों ने घर पर धावा बोलकर अलमारी में रखें 1 लाख 90 हजार की नकदी समेत साढ़े पांच लाख के सोने-चांदी के गहने लेकर फरार हो गये। घटना की  शिकायत मिलते ही मोहन नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

Live MCX

पुलिस ने जानकारी में बताया कि, बीएसएनएल में डिवीजनल इंजीनियर आनंद कल शाम को मेंन गेट मे ताला लगाकर अपनी पत्नी शांता देवी बागरी के साथ शाम करीब 7.10 बजे पैदल मोहल्ले में ही टहलने निकले। पौन घंटे बाद 7.55 बजे घर पहुंचे तो देखा तो उन्हे मेनगेट का दरवाजा खुला पड़ा मिला अन्दर जाकर देखा तो कमरे में सामान बिखरा हुआ था।

अज्ञात व्यक्ति ताला तोड़कर बेडरूम में घुसकर अलमारी के अंदर बने लॉकर में रखी 2 हजार 5 सौ, 2 सौ और सौ रू की करीब एक लाख 90 हजार की नकदी ने गए। इसके अलावा 6 ग्राम वजनी दो सोने के मंगलसूत्र, 5 तोले की 3 सोने की चेन, सोने के टॉप्स, झुमका, हाथ की अंगूठी समेत कुल करीब 5 लाख 50 हजार का सामान चोरी कर ले गए। अब पुलिस मामले की जांच में लगी है।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here