पालतू कुत्ते ने बचाये आधे जेवरात, वरना पूरे ले जाते चोर

0
208

बिलासपुर-टिंबर व्यवसायी के घर का पालतू कुत्ता दरवाजे पर हाथ पैर मारते हुए जोर-जोर से भोंक रहा था। वे बाहर निकले तो सीढ़ी पर चोर खड़ा था। उसके हाथ में थैला था। दौड़ाने पर वह दीवार फांदकर भाग निकला। पीछा करने पर भी नहीं मिला। वह ऊपर मंजिल के कमरे से करीब एक लाख रुपए का जेवर ले गया। घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र की है। उसलापुर साकेत इन्क्लेव निवासी राकेश पाटीदार पिता कांजी भाई पाटीदार के घर के पास ही ओवरब्रिज के नीचे लकड़ी का व्यवसाय है। घर पर सपरिवार रहते हैं।

Live MCX

मंगलवार की रात 1.30 बजे खाना खाकर सपरिवार सो रहे थे। सुबह 4 बजे उन्हें लकड़ी के नीलामी में भाग लेने कोटा जाना था। सुबह जल्दी सोकर उठे तो उनका ध्यान अपने पालतू कुत्ते पर गया। वह दरवाजा पर पैर मारते हुए जोर-जोर से भोंक रहा था। टिंबर व्यवसायी को संदेह हुआ तो बाहर निकले। देखा एक अनजान व्यक्ति सीढ़ी से नीचे उतर रहा था। उसके हाथ में एक पालीथिन थी। देखते ही वह भागने लगा। टिंबर व्यवसायी दौड़ाते हुए गोपाल भाई के मिल तक गए पर वह दीवार फांदकर भाग निकला। किधर गया अंधेरा होने के कारण पता नहीं चला। चोर का दीपेश व यश पाटीदार ने भी पीछा किया। टिंबर व्यवसायी घर लौट आए तो देखा तो मकान की दूसरी मंजिल का दरवाजा खुला था। भीतर लोहे की आलमारी में लाकर की चाबी थी। चोर इसमें से चाबी निकालकर लाकर से सोने की हार, दो जोड़ी सोने की बाली, बच्चों के कान की रिंग ले गया था। चांदी का सामान कमरे में भी पड़ा हुआ था। 75 हजार के जेवर गायब थे।

बरमुड़ा,काला टी शर्ट, उम्र 20-25 साल

चोर बरमुडा व काला टी शर्ट पहने हुआ था। उसके गले में गमछा भी था। टिंबर व्यवसायी के अनुसार उसकी उम्र 20-25 की रही होगी। पुलिस ने अभी खोजबीन शुरू नहीं की है।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here