पाकिस्तान ने सऊदी प्रिंस को गिफ्ट में दी सोने की बंदूक

0
230

पाकिस्तानी सांसद ने सऊदी के क्राउन प्रिंस को गोल्ड-प्लेटेड गन गिफ्ट में देकर दुनियाभर में सुर्खियां बटोर ली हैं. प्रधानमंत्री इमरान खान के ही सामने उनके घर पर ये गन क्राउन प्रिंस को गिफ्ट में दी गई।

Live MCX
यह भी पढ़ें - दीवार कूदकर नकदी व जेवर समेट ले गए चोर, पुलिस कर रही है, जॉच में टालम टोल 

पाकिस्तान भले ही कंगाली की कगार पर हो और पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान कारों के कारवां को बेच धन जमा करने को मजबूर हो लेकिन मेहमाननवाजी में वे पीछे नहीं रहते. पाकिस्तानी सांसद ने सऊदी अरब के शहजादे को गोल्ड-प्लेटेड गन गिफ्ट में दी। प्रधानमंत्री इमरान खान के ही सामने उनके घर पर ये गन गिफ्ट में दी गई।

दरअसल, सांसदों के एक डेलिगेशन ने सीनेट चेयरमैन सादिक संजरानी के नेतृत्व में सऊदी राजकुमार को प्रधानमंत्री आवास पर बुलाया था. उनका स्वागत बहुत जोरदार तरीके से हो और पाकिस्तान के साथ उनके रिश्ते अच्छे रहें, इसके लिए उन्होंने कुछ अलग करने की सोची।

वहां पाकिस्तानी सांसद ने सऊदी अरब के राजकुमार मोहम्मद बिन सलमान को सोने में मढ़ी हुई गोल्ड प्लेटेड एमपी-5 गिफ्ट की जिसकी दुनिया भर में चर्चा हो रही है. इसके साथ ही इन्होंने राजकुमार का एक पोर्टेट भी गिफ्ट किया. बंदूक के साथ सोने की ही ढेर सारी गोलियां भी दी गई।

बता दें कि सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान रविवार को पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद  पहुंचे थे. सऊदी सुल्तान के शहजादे को यह पहला पाकिस्तान दौरा था और आते ही उन्होंने इस्लामाबाद के साथ अपनी दोस्ती निभा दी थी. सऊदी के शहजादे ने पाक में 20 बिनियन डॉलर के निवेश का ऐलान किया था. सऊदी के शहजादे मोहम्मद बिन सुल्तान बुधवार से भारत दौरे पर हैं.

प्रधानमंत्री इमरान खान को भी मिली थी सोने की गन।

गौरतलब है कि 15 जनवरी को जब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान सऊदी अरब के दौरे पर गए थे. वहां ताबुक प्रॉविंस के गर्वनर प्रिंस फहाद बिन सुल्तान बिन अब्दुल अजीज ने उन्हें गोल्ड-प्लेटेड क्लाशनिकोव गन और सोने की गोलियां गिफ्ट में दी थी।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here