दिल्ली पुलिस ने आखिरकार पकड़ ही लिया ‘स्पाइडर मैन’ चोर

0
250

नई दिल्ली-दिल्ली पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए एक ऐसे स्पाइडरमैन चोर को गिरफ्तार किया है, जो बड़ी आसानी से इमारत की तीसरी-चौथी मंजिल पर जाकर जेवर-नकदी की चोरी की घटनाओं को अंजाम देता था और फिर आसानी से नीचे भी आ जाता था। इस स्पाइडरमैन चोर का नाम रवि है, जिसकी पुलिस को लंबे समय से तलाश थी।

Live MCX

दिल्ली पुलिस ने बताया कि स्पाइडर मैन चोर के नाम से जाने जाने वाला रवि बड़ी तेजी से बहुमंजिला इमारतों पर भी चढ़ जाता था और बड़ी आसानी से चोरी की घटनाओं को अंजमा देता था। रवि ज्यादातर बरामदे और बालकनी से होता हुआ चोरी के लिए घर में घुसता था। रवि चोरी के लिए पहली और दूसरी मंजिल के ऐसे घरों की तलाश करता था, जिनकी बालकनी खुली हुई हो। कमरे में घुसने के बाद चोरी करता फिर चोरी के सामान के साथ यह बालकनी से ही बाहर आकर पैदल रिंग रोड तक जाता था और फिर ऑटो पकड़कर घर चला जाता था।

कॉलोनी के घरों मे रोजाना जेवरात व नकदी लोग परेशान हो गये, जिसके बाद लोगो ने पुलिस को रिपोर्ट कॉलोनी में रोजाना चोरी के बारे में बताया तो पुलिस ने भी सीसीटीवी फुटेज खंगाली गईं, जिसके आधार पर पुलिस ने आसपास के थानों से चोरों की डीटेल ली और इनका सत्यापन शुरू किया। पूछताछ में स्पाइडरमैन चोर ने बताया कि वह पिछले चार महीने पहले अपने घर को भी बदल चुका है।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here