स्कार्पियों से चांदी कारोबारी को किया लहूलोहान, फिर लूट ली 50 किलो चांदी

0
31

मथुरा-मंगलवार की दोपहर बलदेव के कैलाश मार्ग पर गांव सेहत के पास बदमाशों ने बाइक सवार चांदी व्यापारियों पर स्कार्पियो चढ़ा दी। जब दोनों व्यापारी लहूलुहान होकर सड़क किनारे गिर गए तो उनके कब्जे से 50 किलो चांदी के घुंघरू लूटकर फरार हो गए। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। घायलों को आगरा के रेनबो अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। दिनदहाड़े हुई वारदात से व्यापारियों में दहशत व्याप्त हो गई है।  

Live MCX

सादाबाद (हाथरस) के गांव गढ़ी ख्याली निवासी लोचन सिंह चांदी के घुंघरू बनाने के कारीगर हैं। मंगलवार को लोचन सिंह अपने साथी बच्चू सिंह के साथ बाइक से आगरा में चांदी के घुंघरू बेचने के लिए निकले थे।

बच्चू सिंह बाइक चला रहे थे और लोचन सिंह पीछे घुंघरू भरा थैला थामकर बैठे थे। दोनों व्यापारी कैलाश मार्ग पर गांव सेहत के पास पहुंचे ही थे। तभी पीछे से स्कार्पियो सवार बदमाशों ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद दोनों को कुचलने की कोशिश की गई। इससे लोचन और बच्चू दोनों बाइक से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए।

उनके गिरते ही बदमाश घुंघरू से भरा थैला लेकर आगरा की तरफ फरार हो गए। सड़क से गुजर रहे कुछ राहगीरों ने दोनों का लहूलुहान हालत में देखा तो पुलिस को खबर दी।

सूचना पर पहुंची बलदेव पुलिस ने पूरी जानकारी जुटाई। प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार सिंह ने बताया कि घुंघरू की कीमत करीब आठ लाख रुपये है। बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में बदमाश होंगे।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here