सोने की चेन की खातिर पति ने पत्नी को तेजाब से नहलाया

0
51

बक्सर-इटाढ़ी थाना क्षेत्र के हरपुर गांव की रहने वाली एक महिला को दहेज में सोने की चेन तथा मोटरसाइकिल की मांग लेकर उसके मायके में ही उसके पति ने ही पहले तो तेजाब से नहला दिया और फिर उसे आग से जलाने की कोशिश की। महिला को गंभीर हालत में पहले डुमरांव ले जाया गया, जहां से गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया है।

Live MCX

डुमरांव थाना क्षेत्र के रजडीहा गांव की रहने वाली सीमा की शादी उसकी विधवा मां ने इटाढ़ी थाना क्षेत्र के हरपुर के स्वर्गीय छत्रपति यादव के पुत्र हरेंद्र यादव से कराई थी। विवाह के बाद से ही हरेंद्र सीमा को दहेज में बाइक तथा सोने की चेन ना मिलने की बात कह कर प्रताड़ित करता था तथा उस पर दबाव बनाता था कि वह अपनी मा तथा अपने भाइयों से कह कर उसे बाइक तथा सोने की चेन दिलवा दे। इसी बीच पिछले 11 मई को सीमा के छोटे भाई राहुल की शादी थी जिसे लेकर वह कुछ दिनों पूर्व से अपने मायके आई  हुई थी। भाई की शादी सम्पन्न होने के बाद वह अपने ससुराल चली गई. लेकिन, कुछ ही दिनों में उसे प्रताड़ित कर घर से निकाल दिया गया। सीमा पुनः अपने मायके आ गई थी. उसे उम्मीद थी कि उसका पति उसे अवश्य लेने आएगा।

इसी बीच रविवार की रात उसका पति हरेंद्र अपने ससुराल पहुँचा। हालांकि, उसकी नीयत बेहद ही खौफनाक कदम उठाने की थी. वह दबे पांव अपनी पत्नी सीमा के कमरे में पहुंचा तथा सोई अवस्था में ही उसके शरीर पर तेजाब फेंक दिया और माचिस की तीली जला उस पर फेंक दिया। इस घटना के बाद शोरगुल सुनकर घर वाले जागे तब तक आरोपी भाग चुका था।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here