सर्राफा दुकान से चोर ने दिनदहाड़े पार किये सोने के पेंडल

0
60

दिनारा। कस्बे के मैन बाजार में स्थित अवंतिका ज्वैलर्स की दुकान में चोर ने दिन-दहाड़े चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया। चोर यहां से सोने के पेंडल लेकर भाग गया। वहीं दुकान मालिक ने चोर को पकड़े जाने पर उस पर 5 हजार का इनाम घोषित किया है। वहीं दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों में चोर की शक्ल कैद हो गई जिस पर प्रिंट निकलवाकर पुलिस को दिया गया। मामले में पुलिस ने कसे दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

Live MCX

अवंतिका ज्वैलर्स दुकान के संचालक अन्नाू सोनी ने बताया कि मंगलवार को दोपहर के समय एक युवक लेडीज फूल खरीदने के लिए आया हुआ था। दुकान मालिक के सहयोगी कर्मचारी ने बदमाश को सोने के लेडीज फूल दिखाने के लिए सोने का बड़ा बॉक्स उठाया और उसमें से एक फूल की डिब्बी में से कुछ फूल दिखाए। इतने में ही चोर ने बड़े बॉक्स में रूमाल के सहारे लेडीज पेंडल की एक छोटी प्लास्टिक की डिब्बी को पार कर जेब मे रख ली जब दुकान कर्मचारी को शक हुआ तो उसने कहा कि ऊपर की जेब में आपने हमारा कुछ सामान चुरा कर रख लिया तो चोर ने मना किया। दुकान कर्मचारी ने उसकी ऊपर की जेब मे हाथ डाल दिया तो चोर ने दुकान कर्मचारी का जोर से हाथ हटा कर दौड़ लगा दी और भाग गया।

जब उसे पकड़ने के लिए दौड़ लगाई तो कुछ ही दूरी पर एक बाइक पर चोर बैठकर भाग गया। दुकान मालिक अन्नाू सोनी का कहना है कि चोरी हुए लेडीज पेंडिल का वजन 70 से 80 ग्राम के बीच का है। दुकानदार ने
सीसीटीवी कैमरा चेक किया तो वह चोर रूमाल की आढ़ में चोरी करते दिख रहा है। दुकान मालिक ने चोर पकड़वाने वाले को 5 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की है। इधर दिनारा पुलिस भी चोर की प्राप्त होने पर सक्रियता से तलाश में जुट हुई है।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here