सक्रिय हुआ कार में लिफ्ट देकर लूटने वाला गिरोह

0
176

भंटिडा-इन दिनों शहर में एक नया गिरोह सक्रिय हो गया है। इसमें दो से तीन महिलाएं व एक व्यक्ति शामिल है, जो कार से विभिन्न एरिया में जाकर पैदल जा रही महिलाओं या बुजुर्ग को लिफ्ट देकर उन्हें अपनी कार में बिठाते है। उनके सोने के गहने व अन्य सामान बड़ी होशियारी से उतार लेते हैं। ऐसे ही दो मामले मंगलवार को शहर के विभिन्न इलाकों में हुए। इसमें गिरोह ने एक बुजुर्ग महिला से 50 हजार रुपये की कीमत वाले सोने के गहने लूटकर फरार हो गए, जबकि दूसरी तरफ सास-बहू को भी लिफ्ट के बहाने गहने छीनकर फरार हो गए।

Live MCX

मजेदार बात यह है कि दोनों ही मामले एक ही दिन हुए, लेकिन एक मामले में थाना सिविल लाइन पुलिस ने चार अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है, जबकि दूसरे मामले में पुलिस ने अभी तक कोई भी मामला दर्ज नहीं किया है, जबकि पीड़ित लोगों द्वारा मामले की शिकायत पुलिस को दी गई थी। पुलिस का कहना है कि इन वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह की तलाश शुरू कर दी है,जल्द ही इन्हें पकड़ लिया जाएगा।

थाना सिविल लाइन पुलिस को शिकायत देकर प्रेम कौर पत्नी हरजीत सिंह निवासी अमरपुरा बस्ती बठिडा ने बताया कि 28 मई को कार उसके पास आकर रुकी, जिसमें तीन महिलाएं व एक व्यक्ति सवार था। कार में सवार महिलाओं ने उसे जबरदस्ती उसे अपनी कार में बैठा लिया। डबवाली रोड पर खेतीबाड़ी यूनिवर्सिटी के नजदीक उसे नीचे उतार दिया। जब उसने कार से नीचे उतरकर अपने हाथ देखे तो सोने का कड़ा गायब था। जिसका वजन सवा तोले था और उसकी कीमत करीब 50 हजार रुपये थी। पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर चार अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here