वाॅक पर जा रही महिला से सोने की चेन छीनी

0
16

वाराणसी-इंद्रपुरी इलाके में इन दिनों बदमाशों के हौसले बुलंद हैं, बदमाश आए दिन वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। इंद्रपुरी के लोगों की मानें तो कभी गाड़ियों की चोरी तो कभी मोटरसाइकल की चोरी तो आम बात हो गई है। चेन स्नैचिंग की वारदातें हर हफ्ते हो रही हैं। हाल में सोमवार सुबह इंद्रपुरी इलाके में एक महिला अपने घर से मॉर्निंग वॉक के लिए निकली। घर से कुछ दूरी पर ही उसे बदमाशों ने उसे अपना शिकार बनाया और चे छीनकर फरार हो गए।

Live MCX

यह वारदात वहां लगे एक सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई। सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा था कि महिला गली में जा रही थी। ठीक उसके सामने से एक बाइक आती दिखी, जिस पर दो युवक सवार थे। बाइक महिला को क्रॉस कर कुछ दूर आगे निकल जाती है। फिर बाइक पर पीछे बैठा एक शख्स उतर कर महिला की चेन झपटकर ली। महिला ने फुर्ती दिखाते हुए दोनों हाथों से अपनी चेन को पकड़ लिया, लेकिन बदमाश सिर्फ इतने पर ही नहीं रुके, वह महिला को नीचे सड़क पर गिराते हुए जबरन उसकी चेन लेकर फरार हो गए। इस छीना झपटी में महिला के गले पर और शरीर में कई गंभीर चोटें आई हैं।

इंद्रपुरी रेजिडेंट्स एसोसिएशन के प्रधान हरीश अरोड़ा ने बताया कि इंद्रपुरी इलाके में चोरी और स्नेचिंग की वारदातें आम बात हो गई हैं, आए दिन इस तरह की वारदातें होती रहती हैं। पुलिस में शिकायत करने के बावजूद उन पर कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा है। हालांकि इस मामले में मंगलवार को पुलिस ने शिकायत दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here