मालकिन के विदेश जाते ही नौकरानी 1.50 कैश व सोने के गहने लेकर फरार

0
28

अमृतसर-परिवार के साथ छुट्टियों में विदेश घूमने गई महिला के घर को चोरों ने निशाना बनाया। घर में रखे डेढ़ करोड़ रुपये कैश और लाखों रुपये के जेवर चोरी कर लिए। आरोपितों में घर की 20 साल पुरानी नौकरानी भी शामिल थी। फिलहाल पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की एक सप्ताह पुरानी सीसीटीवी फुटेज निकलवाई है।

Live MCX

सिविल लाइन थाने के एएसआइ शमशेर सिंह ने बताया कि कोर्ट रोड निवासी सुधा भंडारी के बयान पर उनकी नौकरानी चरणजीत कौर के अलावा अनिकेत उर्फ भोला, अभिषेक उर्फ अमित, इस्लामाबाद निवासी सोनू, तुंगबाला निवासी अनमोल उर्फ चांद, संदीप उर्फ कालू, भट्टू और पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर लिया है।

सुधा भंडारी ने बताया कि वह मजीठा रोड इलाके में स्कूल चलाती है। उनके रिश्तेदार यूरोप में रहते हैं। स्कूल में गर्मी की छुट्टियां होने के कारण वह परिवार के साथ एक सप्ताह पहले यूरोप घूमने गई थी। उनके घर में करीब 20 साल से चरणजीत कौर काम कर रही थी। उन्हें उस पर काफी विश्वास था। इसी कारण चरणजीत कौर को कहा था कि उनकी गैर हाजरी में वह घर का ध्यान रखे। रविवार को वह परिवार के साथ देश लौट आई। कोठी के अंदर जाकर उन्होंने देखा तो उनके घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था। अलमारियां खुली पड़ी थीं।

जांच के दौरान पता चला कि घर में रखा 1.50 करोड़ रुपये कैश, लाखों रुपयों के सोने के गहने चोरी हो चुके थे। उन्होंने कई बार अपनी नौकरानी चरणजीत कौर को फोन पर संपर्क करना चाहा, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। तब उन्होंने पुलिस को शिकायत की। जांच के बाद पुलिस ने नौकरानी और उसके गिरोह 11 सदस्यों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here