महिला की पिटाई कर किया बेहोश, घर से ले गए लाखो के गहने

0
15

कुशीनगर-शनिवार की रात बसडीला पांडेय गांव में बदमाशों ने महिला को पीट कर बेहोश कर दिया और लाखों रुपये के जेवरात, मोबाइल आदि उठा ले गए। होश में आने के बाद महिला ने शोर मचाया तो लोग जुट गए। बाद में पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी।

Live MCX

बसडीला पांडेय निवासी अर्जुन पुत्र जालिम यादव के परिवार के लोग शनिवार की रात भोजन कर सोने चले गए। कमरे में सोई रीता देवी पत्नी ब्रजेश प्यास लगने पर बाहर निकलीं। उसी दौरान बदमाशों ने हमला कर दिया। पिटाई से महिला बेहोश हो गई। उसके बाद बदमाश घर से नकदी और जेवरात आदि समेट ले गए।

होश में आने पर रीता ने बताया कि बदमाश बीस हजार पांच सौ रुपये तथा उनकी सास के सभी 12 सेट सोने व चांदी के जेवरात तथा कमरे में मौजूद दो सेट मोबाइल आदि उठा ले गए। बदमाश पांच की संख्या में थे। घटना से गांव के लोग भी सहम गए। गांव वालों ले बताया कि 9 जून को गांव के रामप्रवेश सिंह तथा कीरा अंसारी के घर से चोर लाखों के गहने व कीमती कपड़े चुरा ले गए थे। तीन महीने के अंदर एक दर्जन से अधिक चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं।

पुलिस चोरी की घटनाओं का पर्दाफाश नहीं कर पा रही है। ग्रामीण पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठा रहे हैं। थानाध्यक्ष राजेश कुमार मौर्या ने बताया कि जांच पड़ताल में घटना प्रथम दृष्टया संदिग्ध प्रतीत हो रही है। पुलिस बहुत जल्द मामले का पर्दाफाश कर देगी।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here