बुर्जुग महिला को बंधक बनाकर मुंह मे तौलिया ठूंसी, फिर ले उड़े नकदी व जेवरात

0
25

ग्वालियर-दोपहर डेढ़ बजे बाउंड्री फांदकर तीन लुटेरो ने घर में अकेली बुजुर्ग महिला को बंधक बनाकर लूटपाट की। वह शोर नहीं मचाएं इसलिए उनके मुंह में तौलिया ठूंसी, हाथपैर बांध दिए। करीब 20 मिनट तक लुटेरो ने घर में आतंक बरपाया। लुटेरे लगातार गला दबाकर मारने की धमकी देते रहे, अलमारी और बक्से में रखे 29 हजार रू, सोने के जेवर लूट कर भाग गए। इस सनसनीखेज वारदात में पुलिस का रवैया भी ठीक नहीं रहा है। सरेआम लूट की घटना में पुलिस ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज की है।

Live MCX

न्यू साकेत नगर निवासी पुरूषोत्तम शर्मा ने बताया मां पुष्पा पत्नी बीएल शर्मा गोल पाड़ा के पुश्तैनी मकान में बरसों से अकेली रहती हैं। रविवार दोपहर डेढ़ बजे करीब खाना खाने के बाद आराम कर रहीं थी। तीन बदमाश बाउंड्री

फांदकर घर में घुसे। मां को बिस्तर पर ही दबोच लिया। वह शोर नहीं मचाए इसलिए मुंह में तौलिया ठूंसी, साड़ी से उनके हाथ पैर बांध दिए। उनके कान से टाॅप्स और गले से सोने की चेन खींची। खूंटी पर पर्स टंगा था उसमें अलमारी की चाबी थी, उसे निकाल कर अलमारी खोली लाॅकर से 29 हजार रू समेटकर भाग गए।

सीनियर सिटीजन पुष्पा शर्मा के साथ दिनदहाड़े घर के अंदर बंधक बनाकर लूट की वारदात सामने आने के बाद पुलिस ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज की है। पुष्पा के परिजन के मुताबिक वारदात के करीब दो घंटे बाद पुलिस मौके पर आई थी। उन्हें बताया कि घर में दिनदहाड़े डाका पड़ा है। उसके बावजूद चोरी की एफआईआर दर्ज की। इसके पीछे पुलिस की दलील थी कि घर में तीन बदमाश घुसे थे, वारदात में पांच लोग शामिल होते तो डकैती की धारा लगाते।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here