फ्लैट बंद कर गईं बैंक, पीछे से जूलरी और कैश चोरी

0
31

दिल्ली-घर को बंद कर महिला बैंक गई और पीछे से मेड सोने की जूलरी पर हाथ साफ कर गई। मामला द्वारका सेक्टर-5 के शक्ति अपार्टमेंट का है। पुलिस ने द्वारका साउथ थाने में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक, शक्ति अपार्टमेंट में रहने वाली एक महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि उनके घर चोरी हुई है और उसे अपनी मेड पर शक है।

Live MCX

वह इस फ्लैट में अकेली रहती हैं। इसलिए घर की साफ-सफाई के लिए करीब 5 दिन पहले ही महिला ने मेड को अपने यहां रखा था। नई होने की वजह से पीड़ित अभी तक मेड का पुलिस वेरिफिकेशन भी नहीं करवा पाई थी। मेड रोज सुबह आठ बजे फ्लैट में सफाई के लिए आती थी और 11 बजे काम खत्म कर वापस चली जाती थी।

इस दौरान महिला ने सोचा कि घर में काफी जूलरी है तो उसे बैंक में जमा करवा देना चाहिए। इसी काम से पीड़ित महिला फ्लैट बंद कर सेक्टर-6 स्थित बैंक चली गई। करीब 1.30 बजे जब वह वापस आई तो उसने देखा कि फ्लैट का दरवाजा खुला हुआ है। किचन में लगा सीसीटीवी टूटा हुआ है और नीचे पड़ा है। अलमारी में रखी जूलरी गायब है। जिसमें 10 सोने के टॉप और तीन सोने की चेन शामिल हैं। इसके अलावा, दूसरी अलमारी में रखे करीब 40 हजार रुपये भी गायब थे।

द्वारका में इन दिनों इस तरह के मामले काफी बढ़ गए हैं। अब चोर इतने शातिर हैं कि वह वारदात के साथ घरों में लगे सीसीटीवी को भी तोड़ डालते हैं। पुलिस अधिकारी के अनुसार, मेड का पुलिस वेरिफिकेशन नहीं है और पीड़ित के पास उसकी कोई आईडी और फोन नंबर तक नहीं है। सोसायटी में लगे अन्य सीसीटीवी से मेड की पहचान की कोशिश की जा रही है।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here