फौजी के सूने मकान से लाखो के जेवरात चोरी

0
34

रायपुर-खमतराई थाना क्षेत्र के शिवानंद नगर सेक्टर तीन स्थित फौजी के सूने मकान में चोरों ने धावा बोलकर नकदी समेत डेढ़ लाख के जेवर पार कर दिये। पड़ोसियों ने घर का ताला टूटा देखकर फौजी की पत्नी को फोन पर घटना की जानकारी दी। मंगलवार को पत्नी ने आकर आलमारी चेक किया तो सारे जेवर गायब थे। शिकायत पर पुलिस ने चोरी का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Live MCX

पुलिस के मुताबिक सेक्टर तीन ब्लाक 27 के शिवानंद नगर निवासी श्रीमती विनीत अठवानी के पति प्रदीप कुमार अठवानी भारतीय सेना में नायक के पद पर वर्तमान में तवांग अरुणचल प्रदेश में कार्यरत हैं। विनीत यहां दो बेटियों के साथ रहती हैं। 24 जून को दोपहर वे घर में ताला लगाकर अपने छोटे भाई दीपक लखेरे के पास में स्थित घर चली गई थी। वहां से शाम को ट्रेन से मायका सिंगरौली चली गई। 30 जून की सुबह घर के दरवाजे का ताला टूटा देखकर पड़ोसी श्रीमती मिनी भरत जैन ने फोन पर घटना की जानकारी दी। इसकी सूचना भाई दीपक को देकर दरवाजे में दूसरा ताला लगवा दिया। मंगलवार को विनीत ने घर आकर देखा तो आलमारी में रखे सारे जेवर गायब थे।

ये जेवर हुए चोरी-

लॉकेट लगा सोने की चेन, सोने की चार अंगूठी, लॉकेट लगा सोने का मंगलसूत्र, सोने के दो कंगन, सोने का सुईधागा टाप्स, एक जोड़ी सोने का झुमका, सोने की बाली का सेट, सोने के टाप्स, चांदी की तीन जोड़ी पायल, चार जोड़ी बिछिया, गुल्लक में रखे पैसे आदि।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here