पड़ोसी की छत से चोर आये, लाखो माल व जेवरात ले उड़े

0
25

भिड़-दबोह थाना अंतर्गत मंगलवार-बुधवार रात दावनी गांव में चोरों ने एक घर में धाबा बोल दिया। चोर पड़ोसी की छत से होकर घर के अंदर आए। कमरे के ताला तोड़कर बक्स, अलमारी और सूटकेश को तोड़ा। चोर यहां से 1 लाख 33 हजार रुपए नकद, सोने-चांदी के जेवर सहित करीब 10 लाख रुपए का सामान चुराकर ले गए हैं। जबकि पुलिस ने चोरी की कीमत 2.26 हजार रुपए की दर्ज की है।

Live MCX

भंवरसिंह यादव पुत्र धनीराम यादव निवासी दावनी मंगलवार रात करीब 10 बजे परिजन के साथ छत पर सोने के लिए चले गए। रात करीब 1 बजे चोर पड़ोसी रामकिशोर पुत्र हरीनारायण शर्मा की छत से चढ़कर श्री यादव के घर में घुसे।

यह सामान चुराकर ले गए चोरी –

श्री यादव के मुताबिबक चोर सोने की 8 चूड़ी , 2 सोने के हार, सोने की 3 जंजीर, सोने की 6 अंगूठी, सोने के 2 मंगलसूत्र, सोने की 2 मनचली, 2 जोड़ी सोने की झुमकी, 2 जोड़ी सोने के बृजवाला, सुई-धागा 2, चांदी की 2 जोड़ी पायल, चांदी की करधोनी 1, बिछिआ चांदी के 2, नगदी 1 लाख 77 हजार रुपए चुराकर ले गए।

श्री यादव के मुताबिक सुबह 5 नींद उनकी नींद खुली तो जीना के गेट अंदर से बंद मिले। उन्होंने परिजन को पड़ोसी की छत से बाहर भेजा तो गेट खुले हुए थे। परिजन ने जीना के गेट खोलकर चेक किया तो कमरे में सामान बिखरा हुआ था। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर आकर जांच की। साथ ही श्री यादव की रिपोर्ट पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here